70 के दशक में पर्दे पर धूम मचाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी आज भी खूब सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं. बता दें कि धर्म पाजीजी एक बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं.उन्होंने हेमा मालिनी के साथ दर्जनों से भी अधिक फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं इन की जोड़ी बॉलीवुड में सुपरहिट साबित हुई है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वही 70 के दशक में धूम मचाने के बाद 80 के दशक में दोनों ने एक दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए. इससे पहले धर्मेंद्र ने अपनी पहली शादी साल 1954 में प्रकाश कौर से की थी.और इस शादी से उन्हें चार बेटे भी थे .जबकि हेमा की पहली.

13 साल बड़े थे धर्मेंद्र

जानकारी के लिए बता दें की धर्मेंद्र पाजी हेमा मालिनी से 13 साल बड़े थे. और इस शादी से उन्हें 2 बच्चे भी हुए जिसका नाम ईशा देओल और अहाना देओल है.इन दोनों ने भी अपने माता-पिता की तरह बॉलीवुड में काम किया लेकिन इन्हें अपने पेरेंट्स की तरह फिल्मी दुनिया में सफलता नहीं मिल सकी. वही धर्मेंद्र आज भी अपनी जिंदगी को सरल तरीके से बिताते हैं. मुंबई के पास एक फॉर्म हाउस में वह अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं. ताकि वह मुंबई के शोर-शराबे से दूर रह सके. वैसे धर्म पाजी अक्सर अपने बच्चों से मुलाकात करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं. जिसमें वह अपने बच्चों के साथ खुश रहते हुए दिखाई पड़ते हैं.

यह भी पढे बड़े बड़े स्टार्स दे लेकर प्रधानमंत्री मोदी तक के लिए कर चुकी हैं काम तारक मेहता शो के सुन्दरलाल की पत्नी

हेमा ने किया खुल्लसा

बता दें कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में अपने पति धर्मेंद्र से जुड़े कई राज का पर्दाफाश किया है. उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र भारतीय संस्कृति के साथ जुड़े हुए हैं. और उन्हें सरल रहना काफी पसंद है लेकिन उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि जब हमारी बेटियों को धर्मेंद्र की घर आने की खबर होती थी.तो वह अपना ड्रेस तुरंत बदल लिया करते थे. क्योंकि धर्मेंद्र को टॉप और जींस जैसे कपड़े नहीं पसंद थे .उन्हें भारतीय संस्कृति में रहना पसंद था. इसलिए उनकी बेटियां धर्मेंद्र के आते ही अपना ड्रेस चेंज कर सलवार कमीज पहन लिया करती थी.

यह भी पढे जब हेमा मालिनी से शादी करने के लिए मुस्लिम बन गए थे धर्मेंद्र, मेहर में दिया थे इतने लाख रुपए