जानी-मानी ऐक्ट्रिस श्वेता तिवारी यूँ तो अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन इन दिनों वह अपने दिए बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहती दिख रही है कि “मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं”.

श्वेता तिवारी के इस बयान के बाद उनके खिलाफ भोपाल में एफ आई आर दर्ज हो गया है और उनके इस बयान को लेकर विवाद शुरू हो गया है. लेकिन आपको बता दें श्वेता तिवारी का ये कोई पहला विवाद नहीं है बल्कि श्वेता तिवारी का बिल्कुल उनकी खूबसूरती की तरह ही विवादों से एक पुराना नाता रहा है. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं श्वेता तिवारी की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे ही विवादों के बारे में.

डॉली बिंद्रा के साथ झगड़ा

श्वेता तिवारी कई टीवी शोज का हिस्सा रहने के के साथ. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं इस सीजन का खिताब भी उन्होंने अपने नाम किया था. शो में श्वेता की डॉली बिंद्रा के साथ खूब लड़ाई झगड़े होते है. डॉली बिंद्रा श्वेता के गाली तक दे दिया करती थीं. वहीं दोनों के बीच यह विवाद आज भी कभी कभी चर्चाओं में आ जाता है.

बिकनी में नहाना

श्वेता बिग बॉस के अलावा साल 2009 में आए शो “इस जंगल से मुझे बचाओ” का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं इस शो से पहले श्वेता एक संस्कारी बहु के रूप में जानी जाती थीं. लेकिन इस शो में श्वेता बिकनी और मिनी स्कर्ट में नहाते नज़र आई थीं. जिसके बाद भी श्वेता काफी चर्चाओं में आ गईं थीं, और लोगों ने उनके बिकनी में नहाने को सिर्फ TRP का खेल बताया था.

राजा चौधरी के साथ विवाद

बता दें साल 1999 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ शादी की थी, वहीं उनकी यह शादी भी काफी विवादों में रही थीं. श्वेता ने राजा के खिलाफ नशे में मारपीट करने का आरोप भी लगाया था. और फिर शादी के 9 सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था.

यह भी पढ़ें – 41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने तस्वीरों के जरिए बिखेरा जलवा, दिखा उनका ग्लैमेरस फिगर

अभिनव कोहली के साथ विवाद

साल 2013 में श्वेता ने ऐक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की, लेकिन उनकी यह शादी भी नहीं टिक सकीं. दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं, और फिर श्वेता ने इनके खिलाफ भी घरेलु हिंसा का आरोप लगाया. और फिर साल 2019 दोनों का तलाक हो गया.

यह भी पढ़ें – मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं, श्वेता तिवारी ने दिया ऐसा बयान उठने लगी उनके खिलाफ कारवाई की मांग