साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता थलापति विजय अपनी दमदार एक्टिंग के वजह से जाने जाते हैं. थलापति फिल्मों में अलग अलग अलग तरह के एक्टिंग और स्टाइल की वजह से साउथ सिनेमा के मास्टर भी कह जाते हैं. यह अक्सर अपनी दमदार डायलॉग, शानदार एक्शन और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. यह अपने प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं.

इन्होंने साउथ इंडस्ट्री के फिल्मों में काफी बेहतरीन काम किया है और यही कारण है कि साउथ इंडस्ट्री में थलापति विजय का अपना एक अलग ही पहचान है. इन्होंने साउथ इंडस्ट्री में काफी सुपरहिट फिल्में दी है. साउथ इंडस्ट्रीज में माना जाता है कि यह जिस फिल्म में काम कर लेते है वह फिल्म सुपरहिट हो जाती है. थलापति भले ही काम साउथ की फिल्में करते हैं लेकिन इनकी लोकप्रियता पूरे देश में कायम है.

इन दिनों थलापति विजय एक बार फिर से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं इसका कारण जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, इन्होंने अपने माता-पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराया है. यह सुनकर इनके सारे फैंस हैरान हो गए हैं कि आखिर इन्होंने अपने माता पिता के खिलाफ क्यों केस दर्ज करवाया है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो थलापति विजय ने अपने माता-पिता समेत 11 लोगों के ऊपर मद्रास हाई कोर्ट में केस दर्ज करवाया है. उन्होंने अपनी अर्जी में लिखा है पिता एसए चंद्रशेखर माता शोबा समेत 11 लोगों ने मेरे नाम का इस्तेमाल किया और किसी सभा का आयोजन किया और वहां भीड़ भी ना जुटा पाए जिस पर उनको बहुत ही बुरा लगा.

इस केस में कोर्ट ने अपनी सुनवाई 27 सितंबर को रखी है उन्होंने आगे कहा है कि अगर कोई भी मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए कोई बैठक करें या सभा करें तो कोर्ट इस पर रोक लगा दे चाहे मेरे माता-पिता ही क्यों ना हो. इनके फैंस को जब इन के माता पिता के खिलाफ केस वाली बात का पता चला तो उनके फैंस इनसे काफी नाराज हो गए और कई लोगों ने तो इनको सोशल मीडिया पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.