इन दिनों ओटीपी का क्रेज लगातार बढ़ते ही जा रहा है और ऐसे में लगातार लगातार वेब सीरीज पर वेब सीरीज रिलीज होते जा रहे हैं. लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कुछ ऐसे वेब सीरीज रिलीज हुए हैं जो बहुत ही खराब है.आपको बता दें कि ऐसे वेब सीरीज देखने से आपका दिमाग और टाइम दोनों खराब हो जाएगा. ऐसे में हम आपको इस लेख में ऐसे ही वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं.

द एंपायर

डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुआ द एंपायर वेब सीरीज में कुणाल कपूर, डीनो मोरया और शबाना आजमी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आ रहे हैं. हालांकि यह वेब सीरीज काफी ज्यादा बेकार साबित हुई है. इसके काफी नेगेटिव रिव्यू दिए जा रहे हैं. ऐसे में यह वेब सीरीज देखना सिर्फ और सिर्फ टाइम खराब करना साबित होगा.

स्टार वर्सेस फ़ूड

डिस्कवरी प्लस पर रिलीज हुआ वेब सीरीज स्टार वर्सेस फूड भी काफी टाइम खराब करने वाला वेब सीरीज है.

प्रोजेक्ट 9191

सोनी लिव पर रिलीज हुई वेब सीरीज प्रोजेक्ट 9191 की कहानी मुंबई पर आधारित है. हालांकि यह वेब सीरीज टाइम खराब करने वाली वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल है.

ओके कंप्यूटर

ओके कंप्यूटर वेब सीरीज फ्यूचर की कहानी के बारे में बनाई गई है. इस वेब सीरीज में काफी एडवांस क्राइम को दिखाया गया है. जो कि एक टाइम किलिंग वेब सीरीज बताई जा रही है. जिसको देखकर आपका वक्त और दिमाग खराब हो जाएगा.

रामयुग

राम युग वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की गई है और इसमें पौराणिक कथा के साथ काफी ज्यादा छेड़छाड़ किया गया है. इसमें भगवान राम के रामायण की कहानी कुछ अलग तरीके से दिखाई गई है जिसको देखने से आपका दिमाग तो खराब होगा ही होगा साथ ही साथ वक्त भी खराब हो जाएगा.

मैं हीरो बोल रहा हूं

अल्ट बालाजी की वेब सीरीज में हीरो बोल रहा हूं काफी ज्यादा टाइम किलिंग वेब सीरीज बताई जा रही है.

लोल : हंसे तो फंसे

अमेजॉन प्राइम पर लोल : हंसे तो फंसे एक रियलिटी शो था जिसमें अगर कोई हंसेगा तो शो से निकलना पड़ सकता है. यह शो काफी ज्यादा टाइम के लिंग को बताया जा रहा है.

विशात- खेल शतरंज का

विशात- खेल शतरंज का वेब सीरीज इमोशनल वेब सीरीज है यह काफी ज्यादा टाइम किलिंग वेब सीरीज बताई जा रही है.

बैंग बैंग

बैंग बैंग वेब सीरीज एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है. हालांकि यह उतना मजेदार नहीं साबित हुई है और यह देखना सिर्फ और सिर्फ वक्त खराब करने की बात होगी.

यह भी पढ़ें – बेकाबू वेब सीरीज में नजर आई प्रिया बनर्जी ने अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को किया घायल, जानिए कौन हैं?

तांडव

तांडव वेब सीरीज में सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर और डिंपल कपाड़िया के होने के बावजूद भी टाइम किलिंग वेब सीरीज बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें – यूक्रेन पर रूस के हमले से सहमी हुई हैं गंदी बात वेब सीरीज की यह अभिनेत्री, परिवार के प्रति जताई गहरी चिंता