टीवी सीरियल नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश नागिन का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में नागिन 6 का टीजर रिलीज हुआ है और टीज़र ने रिलीज होते ही अपने नाम कई सारे रिकॉर्ड कर दिए हैं. कोरोनावायरस के समय इस टीवी सीरियल को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था हालांकि, इस टीवी सीरियल के टीज़र ने सभी को करारा जवाब दे दिया है और इस टीज़र ने टीवी पर प्रसारित होने वाले कई टीवी शोज को पछाड़कर अपना नाम ऊपर काबिज़ लिया है.

एकता कपूर ने बताया कि उनकी नागिन 6 की टीवी सीरियल के टीज़र को जबरदस्त प्यार मिल रहा है. और उसकी टीआरपी अभी तक सबसे ज्यादा हाई है. कलर्स के सुपर नेचुरल टीवी शो नागिन 6 की यह लोकप्रियता जाहिर है एकता कपूर को भी काफी खुशी पहुंचा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यही वजह है कि उन्होंने इस टीज़र के ऊपर अपना रिएक्शन दिया है. और कहा है कि उन लोगों को जवाब मिल गया है जिन्होंने पहले इस पर सवाल उठाए थे हाल ही में एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि उनका यह टीवी सीरियल्स ऑनलाइन टीआरपी के मामले में लगातार तीसरे नंबर पर बना हुआ है.

और इसने टीवी के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भी ऑनलाइन टीआरपी के मामले में पीछे छोड़ दिया है. यह हमारे लिए बेहद ही खुशी की बात है. नागिन 6 आते ही धमाल तो मचा रहा है. इसमें तो कोई संदेह ही नहीं है. इसकी टीवी टीआरपी की बात करें तो इसको 2.1 की टीआरपी मिली है. नागिन 6 टीवी सीरियल को दर्शक अच्छा खासा रिस्पांस दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें – टीवी पर 9 बच्चों के पिता का किरदार निभाने वाले हप्पू सिंह रियल लाइफ में दूसरी बार बने पापा

माना जा रहा है कि इस बार नागिन 6 के सभी एपिसोड से पुराने एपिसोड से कहीं ज्यादा बेहतर है.  नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश नागिन का किरदार निभा रही है. इसके साथ ही इस टीवी सीरियल में कई और टीवी कलाकारों की एंट्री होने वाले हैं. बता दें, सिंबा नागपाल भी इस टीवी सीरियल में लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें – अंगूरी भाभी फेम शिल्पा शिंदे ने पार की बोल्डनेस सारी हदें, देखें टीवी की संस्कारी बहु का बोल्ड अवतार