छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो की लिस्ट में शामिल बिग बॉस में नजर आने वाले कंटेस्टेंट भले ही एक समय पर घर से बाहर चले जाते है. लेकिन इसके बाद भी यह कंटेस्टेंट सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. दरअसल, बीते 30 जनवरी को बिग बॉस सीजन 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश को घोषित किया गया था. घर से निकलने के बाद ही तेजस्वी प्रकाश काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश घर से निकलने के बाद करण कुंद्रा और अपने लव स्टोरी को लेकर आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है. लेकिन इन दिनों इसी प्रकार एक ऐसी खबर चर्चाओं का विषय बन गई है जिसको जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर में प्रेग्नेंट हो गई थीं. क्या है यह पूरा मामला आगे आपको बताने वाले हैं.

बिग बॉस सीजन 15 समाप्त हो चुका है. यह शो समाप्त होने के बाद से भी काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहा है. आपको बता दें कि यह शो अपने इस सीजन के मुकाबले पिछले सीजन में ज्यादा नाम कमाया था. लेकिन फिर भी इस शो को काफी लोगों ने पसंद किया. आपको बता दें कि इस शो के विनर यानी बिग बॉस सीजन 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश बनी थी. जिसके बाद से ही तेजस्वी प्रकाश लगातार सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आ रही है और इन दिनों तेजस्वी प्रकाश की बिग बॉस के घर में प्रेग्नेंट होने वाली बात काफी ज्यादा तूल पकड़ रही है.

यह भी पढ़ें – Big Boss 15 : तेजस्वी प्रकाश के डांस पर करण कुंद्रा ने किया Blush तो, सलमान खान भी हो गए इंप्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, एक बार बिग बॉस के घर में गोविंदा आए थे इस दौरान सलमान खान ने गोविंदा के साथ मिलकर एक प्रैंक करने का प्लान तैयार किया और इस प्लान में उन्होंने तेजस्वी से बोला कि वह उमर रियाज यानी उनके प्यार करण कुंद्रा के दोस्त के पास जाकर बोले कि वह उनके बच्चे की मां बनने वाली है. आपको बता दें कि जैसे ही तेजस्वी प्रकाश ने यह बात उमर रियाज के सामने जाकर बोली उमर रियाज दंग रह गए. वहीं कई दिनों बाद सोशल मीडिया पर यह बात काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोगों को लग रहा है कि यह सच हैं, लेकिन यह महज एक प्रैंक वीडियो था जिसको कुछ लोग मिलकर झूठे तरीके से पेश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – जल्द ही शादी करेगें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, तेजस्वी के पिता ने दिया इशारा