देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जानी जाती है और इसी बेहतरीन अंदाज के वजह से प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना एक अलग ही वर्चस्व बनाया है। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने सरोगेसी बेबी को लेकर चर्चाओं में नजर आ रहे हैं ।

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने यह जानकारी दी कि वह सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर प्रियंका को काफी लोगों ने बधाइयां देना शुरू कर दिया। वहीं मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने सरोगेसी के जरिए मां बनने की बात पर निशाना साधा है, जिसके बाद से लोग इनका जमकर विरोध कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग तो इन्हें गाली तक दे रहे हैं।

दरअसल, जैसे ही प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी से मां बनने की जानकारी दी उसके बाद से तस्लीमा नसरीन ने ट्विटर पर ट्वीट कर सरोगेसी से मां बनने का विरोध जताया। दरअसल, उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि ‘कैसे उन महिलाओं के अंदर मां बनने की भावना आती होगी, जो सरोगेसी के जरिए किसी बच्चे की मां बनती हैं। क्या उनकी भी भावना वैसी ही होती होगी जैसी भावना खुद बच्चे को जन्म देकर होती है’।

इस ट्वीट के विरोध में लोगों ने तस्लीमा नसरीन को खूब ज्यादा ट्रोल किया। जिसके बाद तस्लीम नसरीन ने अपने इस बयान को लेकर सफाई भी पेश की है. उन्होंने सफाई पेश करते हुए कहा कि मेरे सरोगेसी वाले ट्वीट्स का मतलब यह है कि ‘मेरा सरोगेसी पर एक अलग राय है, इस ट्वीट का प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से कोई कनेक्शन नहीं है। इस कपल्स को तो मैं भी बहुत प्यार करती हूं’।

यह भी पढ़ें – प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, इनसे पहले यह सारे सितारे भी बन चुके हैं सरोगेसी के ज़रिए माता-पिता

वहीं दूसरे ट्वीट के जरिए तस्लीमा ने लिखा कि सरोगेसी पर मेरे राय के लिए मुझे लोग गाली दे रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि यह मेरी पुरानी सोच है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि सरोगेसी के जरिए बच्चा पैदा करने से लाख गुना बेहतर है किसी बेघर बच्चों को गोद लेकर उसका पालन पोषण करना । उन्होंने आगे कहा कि पैसों के लिए किसी गरीब महिलाओं का शोषण ना करें। तस्लीमा ने कहा कि मुझे लगता है कि सरोगेसी अपने आप में ही एक पुरानी सोच है। हालांकि ट्विटर पर अभी भी काफी लोग तस्लीमा को ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – जानिए क्या होता सरोगेसी जिसके ज़रिए प्रियंका चोपड़ा बनी मां, कितना आता है खर्च और क्या होता है प्रोसेज ?