बॉलीवुड में जब दबंग लेडीज की बात होगी तो उसमें सबसे पहले सोनाक्षी सिन्हा का नाम जरूर आएगा. सोनाक्षी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान के साथ आई फिल्म “दबंग” से की थी. सोनाक्षी अपने बेहद खूबसूरत और बेबाक अंदाज में अपनी बात कहने के लिए जानी जाती हैं, लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको सोनाक्षी सिन्हा के बारे में नहीं बल्कि उनकी भाभी तरुना अग्रवाल के बारे में बताने जा रहे हैं.

Sonakshi Sinha की भाभी हॉटनेस में देती हैं फिल्मी हसीनाओं को मात, हुस्न की  कशिश...Photos - Sonakshi sinhas sister in law taruna agarwal beats film  actresses in hotness see photos - Latestसोनाक्षी बेहद खूबसूरत है लेकिन उनकी खूबसूरती उनकी भाभी के आगे फीकी पड़ जाती है बताया जाता है कि खूबसूरती के मामले में तरुणा सोनाक्षी से बहुत आगे हैं हालांकि खूबसूरती के बावजूद तरुणा बॉलीवुड की लाइम-लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. सोनाक्षी और तरुना अग्रवाल आपस में नन्द और भाभी से ज्यादा अच्छे दोस्त नजर आती हैं. और इन दोनों की इतनी अच्छी बॉन्डिंग के बारे में कुछ ही लोग जानते हैं

Kussh Sinha ties the knot with Taruna Agarwal at a lavish wedding in Taj  Lands End, Mumbai - WeddingSutra Blogआपको बताते चलें सोनाक्षी के भाई कुश सिन्हा की शादी साल 2015 में तरुना अग्रवाल से हुई थी, तरुना अग्रवाल काफी रसूखदार फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं, और उनका परिवार लंदन में रहता है, और तरुणा के पिता एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं.

Sonakshi Sinha Posted The Sweetest Message For Her Bhabi | POPxoबता दें एक बार सोनाक्षी ने अपनी भाभी को एक सरप्राइज दिया था, और भाभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी थी. आपको बता दें सोनाक्षी अपनी भाभी को हमेशा ही भाभी जान कह कर बुलाती हैं, सोनाक्षी ने कहा था भाभी अपनी आंखों की चमक कभी कम मत होने देना, और उस दिन दिन सोनाक्षी ने पूरा दिन अपनी भाभी के साथ ही बताया था.