टीवी इंडस्ट्री में कई रियलिटी शोज अपनी बेहतरीन स्क्रिप्ट के बदौलत सुपरहिट होते है. वहीं कई शो ऐसे भी है जो लोगों को इतने खास नहीं लगते. आज हम आपको एक ऐसे ही शो की बात करने जा रहे है जो टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेहद अच्छी पहचान बना चुका है. आज हम एक पारिवारिक और कॉमेडी शो के बारे में बात करने जा रहे है.

आपको बता दें कि टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में “गुलाबो” दिखाई दी थी, जिसमे शो के अहम किरदार जेठा लाल की बीवी बनकर नजर आई थी. इस एपिसोड को लोगों ने बेहद पसंद किया था क्योंकि जेठा लाल शादी शुदा दिखाई गए थे लेकिन कश्मीर से गुलाबो की एंट्री से सीरियल में धमाल मैच गया था.

शो के बीच में हुई थी कश्मीरी गुलाबो की एंट्री

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुलाबो का रोल अदाकारा सिंपल कौल ने निभाया हैं. इनका किरदार इस शो में भले ही थोड़े दिन रहा है लेकिन ये शो में एक सिंपल किरदार में नजर आई थी. हालांकि अपनी निजी जिंदगी में कौल इसके विपरित है.

तारक मेहता शो की अभिनेत्री सिंपल कौल काफी खूबसूरत और ग्लैमर दिखती हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते नजर आती रहती हैं. इनके फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो जाते है. अपनी बोल्ड फोटोज के चलते सिंपल कौल खूब सुर्खियां भी बटोरती रहती हैं.

तारक मेहता शो की बबिता से भी हॉट है सिंपल कौल

आपको बता दें कि तारक मेहता के शो की अदाकारा बबिता से भी सिंपल कौल हॉटनेस में दो कदम आगे निकल जाती हैं. इनकी तस्वीरों से साफ पता चलता है कि सिंपल निजी जिंदगी में कितनी बोल्ड और खुलेमिजाज की है. सिंपल कौल के शो में कुछ ही एपिसोड में नजर आई थी हालांकि कम एपिसोड करने के बाद भी ये किरदार काफी पॉपुलर हुआ था.

एक्ट्रेस ने तारक मेहता के अलावा कई रियलिटी शोज में किया है काम

आपको बता दें कि सिंपल कौल का नाम भले ही सिंपल हो, लेकिन कौल अपने नाम के विपरीत ही हैं. इन्होंने तारक मेहता के साथ साथ कई रियलिटी शोज में काम किया हैं. इन्होंने अपने करियर में “सास बिना ससुराल”, “जिनी और जुजू”, “बा बहू और बेबी” जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं, और साथ ही सिंपल कौल की सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स भी हैं.

ये भी पढ़े:  तारक मेहता शो में अब कभी नहीं नजर आएंगी दिशा वकानी, मेकर्स ने इस अभिनेत्री से कर दिया रिप्लेस