पिछले 13 वर्षों से तारक मेहता का शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता रहा है.इस कॉमेडी शो में नजर आने वाले दिलचस्प किरदार अपने बेहतरीन अंदाज से लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं। दिन भर की थकान और परेशानियां मिट जाती हैं और चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है। वहीं शो के कलाकारों के बारे में जानने के लिए दर्शक उतावले रहते हैं. आज हम आपको तारक मेहता के कलाकारों की सैलरी बताने वाले हैं.

दिलीप जोशी(जेठालाल)

तारक मेहता शो में चित्रण का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी इस शो की शुरुआत से ही इसके साथ जुड़े हुए हैं.इस शो में जेठालाल का किरदार लोगों को बहुत पसंद आता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलीप जोशी उर्फ़ जेठालाल इस शो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकार हैं। जेठालाल हर एपिसोड के लिए1.5 लाख रुपए लेते हैं.

अमित भट्ट(बापूजी)

इस शो में जेठा लाल के पिता और चंपकलाल के किरदार में नज़र आने वाले अमित भट्ट हर एपिसोड के लिए 70 से 80 हज़ार रुपये लेते हैं.

मुनमुन दत्ता(बबीता जी)

शो में मुनमुन दत्ता ने बबीता जी का किरदार निभाया है। इस शो के माध्यम से मुनमुन दत्ता को अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई है। ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन पर भी मुनमुन दत्ता बहुत अधिक लोकप्रिय हैं। यह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। अगर हम मुनमुन दत्ता के प्रति एपिसोड फीस की बात करें तो उनको 35 से 50 हजार रूपए के करीब फीस दी जाती है।

शैलेश लोढ़ा-

शैलेश लोढ़ा इससे सीरियल के अहम किरदारों में हैं कि नहीं जाते हैं शिशु में शैलेश लोढ़ा बेहद ही सुलझे हुए इंसान नजर आते हैं शैलेश लोढ़ा की सैलरी के बारे में बात करें तो उन्हें प्रति एपिसोड के लिए ₹100000 की फीस दी जाती है।

मंदार चंदवादकर-

तारक मेहता का शो के अहम कलाकारों में से एक मंडार चंदवाडकर भी हैं इनको हर एपिसोड के लिए लगभग 80 हज़ार दिए जाते हैं.