एक्ट्रेस तापसी पन्नू, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप सहित विकास बहल और प्रोड्यूसर मधु मंटेना के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने पिछले दिनों छापा मारा था. ख़बरों की मानें तो इनकम टैक्स के छापे में 650 करोड़ की टैक्स चोरी और हिसाब में गड़बड़ी की बातें सामने आई हैं. वहीं, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के इस एक्शन के बाद से ही पूरे मामले ने पॉलिटिकल मोड़ ले लिया है. विपक्षी पार्टियां आरोप लगा रहीं हैं कि केंद्र सरकार जानबूझकर तापसी और अनुराग को परेशान करने के लिए ऐसा कर रही है क्योंकि उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में अपनी बात रखी थी.

बहरहाल, अब खबर ये है कि तापसी के ब्वॉयफ्रेंड मेथियस बोई भी इस पूरे मामले में कूद पड़े हैं. मेथियस बोई ने हाल ही में ट्वीट करके केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू से मदद मांगी थी. मेथियस को किरण रिजिजू से मदद तो नहीं मिली उल्टा समझाइश ज़रूर मिल गई है. आपको बता दें कि मेथियस बोई बैडमिन्टन खिलाड़ी हैं और इनदिनों भारत की बैडमिन्टन टीम को कोच कर रहे हैं.

अपने इस ट्वीट में मेथियस बोई ने लिखा था, ‘मैं खुद को थोड़ी परेशानी में पा रहा हूं, मैं बतौर कोच पहली बार भारत की बैडमिंटन टीम को रिप्रजेंट कर रहा हूं, इसी बीच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट तापसी के घर पर छापा मार रहा है, जिससे उनके परिवार, खासकर पेरेंट्स पर ज़बरदस्ती का दबाव बन रहा है @ KirenRijiju प्लीज कुछ कीजिए.’

मेथियस बोई के इस ट्वीट के सामने आने के बाद केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भी उन्हें ‘समझाइश’ दे डाली है. केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘देश का कानून सबसे ऊपर है और हम सबको उसका पालन करना चाहिए. यह मामला आपके और मेरे अधिकार क्षेत्र (डोमेन) से बाहर का है. हमें अपनी प्रोफेशनल ड्यूटीज का पालन करते हुए भारत के स्पोर्ट्स के हितों का ध्यान रखना चाहिए’.

आपको बता दें कि मेथियस बोई और तापसी पन्नू एक लंबे समय एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर दोनों को साथ-साथ देखा गया है. मेथियस बोई और तापसी की कई तस्वीरें भी इंटरनेट पर मौजूद हैं जिन्हें देख इनके बीच की बॉन्डिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है.