बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में कहा है कि उन्हें बाकी एक्ट्रेसेस जैसे दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट की तरह बड़ी फिल्मों की जरूरत नहीं है. तापसी ने ये बात एक फैन की ट्वीट के जवाब में कही है. उस फैन ने तापसी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के पास कई बड़ी फ़िल्में हैं. आनेवाले सालों में इन दो अभिनेत्रियों के बीच नंबर 1 की जगह के लिए अच्छा कॉम्पिटिशन होगा. साथ ही तापसी के पास भी कई बेहतरीन फ़िल्में हैं और उनकी अपनी लीग है.

इस ट्वीट के जवाब में तापसी ने लिखा, थैंक यू राहुल, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे बड़ी फिल्मों की जरूरत है. मैं अच्छी कहानियों का हिस्सा बनना पसंद करती हूं और उन्हें बड़ा बनाना चाहती हूं. तापसी के इस जवाब को कंगना रनौत की ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है.

 

दरअसल, कंगना ने पिछले दिनों कई बार तापसी को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहकर उनकी बेइज्जती की थी.इसके बाद तापसी ने भी कंगना के डीएनए पर सवाल उठा दिए थे जो कि हर मुद्दे पर साथी कलाकारों के खिलाफ बोलने से नहीं चूकती हैं.

तापसी के पास इस समय कई फ़िल्में हैं. हाल ही में उन्होंने रश्मि रॉकेट की शूटिंग की पूरी की है और अब वह शाबाश मिठू की तैयारी में जुटी हुई हैं. इसके अलावा वह लूप लपेटा और हसीन दिलरुबा में नज़र आएंगी.तापसी ने फिल्म चश्मेबद्दूर के रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद नाम शबाना, बेबी, मुल्क, बदला जैसी बेहतरीन फिल्मों में नज़र आईं जिससे उनका फ़िल्मी करियर बुलंदियों पर जा पहुंचा.