‘तनु वेड्स मनु’ के 10 साल, लेकिन इस बात पर भड़की कंगना ने सुनाई स्वरा और तापसी को खरी खोटी !

0
227

बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ की रिलीज को 10 साल पूरे हो चुके हैं. हालांकि, इस ख़ुशी के मौके पर भी फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत का पारा हाई हो गया है. दरअसल, कंगना का आरोप है कि फिल्म के 10 साल पूरे होने पर कुछ मीडिया हाउस द्वारा जो न्यूज़ और ट्वीट्स किए गए थे उसमें उन्हें (कंगना को) पूरी तरह इगनोर किया गया है.

कंगना का यह भी आरोप है कि फिल्म की ‘साइड एक्ट्रेस’ स्वरा भास्कर तक का जिक्र इन ट्वीट्स और न्यूज़ के जरिए किया गया है लेकिन उनका नाम नदारद है. इस बात ने कंगना का पारा इतना हाई कर दिया है कि उन्होंने एक ट्वीट करके अपनी भड़ास निकाली है. अपने इस ट्वीट में कंगना लिखती हैं, ‘मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो, रोज़ दुहाइयां देते हैं, काश स्वरा कंगना होती या काश आलिया कंगना होती या फिर तापसी ही कंगना होती, काश कंगना को ही कंगना से छीन लेते तो शायद वो हमारी होती…. अजीब मोहब्बत है यार’

आपको बता दें कि कंगना अक्सर अपनी ट्वीट्स के माध्यम से स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहती रहती हैं. कुछ ही दिनों पहले कंगना ने तापसी पन्नू को अपनी सस्ती कॉपी तक कह दिया था जिसपर काफी हो-हल्ला मचा था. वहीं, कंगना द्वारा बी ग्रेड एक्ट्रेस कहे जाने पर स्वरा ने भी पलटकर जवाब देते हुए कहा था, ‘ मेरी नज़र में ‘बी’ का मतलब बेस्ट होता है और मेरा मानना है कि सामने वाला जो कह रहा है उसे वो कहने दो, कई बार वह दूसरे के बारे में क्या कह रहा है इससे ज्यादा वो खुद की मेंटालिटी जग जाहिर कर रहा होता है’.

बात यदि फिल्म तनु वेड्स मनु की करें तो इस फिल्म में कंगना रनौत और आर माधवन मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म में सपोर्टिंग स्टार्स के तौर पर स्वरा भास्कर और दीपक डोबरियाल नज़र आए थे. आपको बता दें कि यह फिल्म ना सिर्फ सुपर डुपर हिट थी बल्कि इस फिल्म में सपोर्टिंग स्टार्स स्वरा भास्कर और दीपक डोबरियाल की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई थी. इस फिल्म का सीक्वल पार्ट ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ भी 2015 में रिलीज हुआ था जिसमें कंगना रनौत डबल रोल में नज़र आईं थीं.