बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर अपने बेहतरीन अंदाज के वजह से जाने जाते हैं. वही आलिया भट्ट बॉलीवुड में अपने चुलबुली अदाओं के वजह से एक अच्छी खासी पहचान रखती हैं. आपको बता दें कि चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर और चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट ने बीते 14 अप्रैल को एक दूसरे के साथ शादी रचा लिया. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशन में नजर आ रहे थे. हालांकि, बीते 14 अप्रैल को इन दोनों ने अपने जीवन की नई शुरुआत कर ली है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज अभिनेताओं ने शिरकत की थी और इस दौरान सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और अपने दोनों बच्चों के साथ इस शादी में शिरकत करने पहुंचे थे.सैफ अली खान का बड़ा बेटा तैमूर बचपन से ही काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला स्टार किड्स है. तैमूर शुरू से ही काफी ज्यादा मीडिया की सुर्खियों में रहता हैं.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी जे समारोह के बाद तैमूर ने गुस्से में मीडिया को थप्पड़ दिखा दिया है. जिसके बाद से यह मामला काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गया है. आखिर क्या है यह पूरा मामला आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं. सैफ अली खान के बड़े शहजादे तैमूर अली खान काफी गुस्सैल किस्म के बच्चे माने जाते हैं. तैमूर अक्सर मीडिया के सामने अपने पिता और अपनी माता पर गुस्सा दिखाते हुए स्पॉट किया जाता है. लेकिन इस बार तो तैमूर ने हद ही कर दिया.

यह भी पढ़ें – अपने एक्स रणबीर और आलिया की शादी पर आया दीपिका पादुकोण का रिएक्शन, कहा यह सब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी हां इस बार तैमूर अपने पिता सैफ अली खान के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अटेंड कर के बाहर आ रहा था और इस दौरान तैमूर ने अपने हाथ में फोन भी पकड़ रखा था. आपको बता दें कि तैमूर इस दौरान काफी ज्यादा एटीट्यूड में दिख रहा था और उसने गुस्से में मीडिया को थप्पड़ दिखा दिया, और इस दौरान की वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसके बाद से लोग तैमूर को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग सैफ अली खान और करीना कपूर खान को भी काफी जगह ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अभी से बच्चों को यह मैनर सिखाया है तो बड़ा होकर क्या करेगा.

यह भी पढ़ें – शादी के बाद रणबीर और आलिया की ये 8 फिल्में होने वाली है रिलीज