बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहिते स्टार किड्स तैमूर अली खान आये दिन वीडियोज और फोटोज के चलते सुर्खियां बटोर में रहते हैं. साल 2016 में जन्मे तैमूर अली खान की क्यूट वीडियोस उनके चाहने वालों को काफी पसंद आती हैं. 5 साल के हो चुके तैमूर खान की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और जैसे-जैसे तैमूर की उम्र बढ़ रही है उनकी फैन फॉलोइंग में भी इज़ाफ़ा हो रहा है. लोग तैमूर खान की हर एक्टिविटी को देखना पसंद करते हैं और इनकी लाइफ को लेकर हर बात जानना चाहते हैं.

हाल ही में तैमूर अली खान का एक फोटो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ बंदूक चलाना सीख रहे हैं. सैफ अली खान अपने शहजादे को बड़े ही प्यार से गन शूटिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं. बता दें, यह तस्वीर राजस्थान के जैसलमेर जिले की है.

ऐसे में तैमूर अली खान अपने पिता के साथ काफी मस्ती भी कर रहे हैं और बंदूक चलाना सीख रहे हैं. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि तैमूर अली खान एकदम स्पोर्टबॉय लग रहे हैं. बंदूक बाजी सीखने के दौरान तैमूर अली खान ने कानों पर हेड फोन भी लगाया हुआ है.

दरअसल, उन्होंने हेलमेट इसलिए लगाया हुआ है ताकि गोली की आवाज से उनके कानों पर कोई नेगेटिव प्रभाव ना पड़े. वहीं तैमूर की इन तस्वीरों पर फ़ैन्स ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तैमूर अली खान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं.

एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि  ‘तैमूर अब एक असली नवाब लग रहा है। राजस्थान ट्रिप पर गए सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर अली काफी मस्ती कर रहे हैं. उनके इस दौरान मस्ती करते हुए एक के बाद तस्वीरे सोशल मीडिया पर आ रही है.