बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकारों में शुमार तब्बू आज अपना 52 वा जन्मदिन मना रही हैं गौरतलब है कि तब्बू ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है हालांकि एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रही है आज के इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं तब्बू की लव लाइफ के बारे में.

संजय कपूर से हुआ प्यार
बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस तब्बू अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रही उनकी लव लाइफ में सबसे पहले संजय कपूर की एंट्री होती है. दोनों की मुलाकात फिल्म प्रेम के सेट पर हुई थी जहां से दोनों का प्यार परवान चढ़ा. हालांकि इस मुलाकात के बाद दोनों ने एक दूसरे को कुछ समय के लिए डेट किया और फिर अलग हो गए

साजिद नाडियाडवाला की हुई एंट्री
दरअसल संजय कपूर के बाद तब्बू की लाइफ में साजिद नाडियाडवाला की एंट्री होती है दरअसल उस समय साजिद नाडियाडवाला अपनी पत्नी के मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाए थे हालांकि इस दौरान तब्बू ने उनकी काफी मदद की लेकिन दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई. दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से छुपा कर रखा हालांकि बाद में यह खबर फिल्मी गलियारों में फैल गई.

यह भी पढे़ बहरीन के प्रिंस से लेकर इन अभिनेताओं के साथ जैकलिन फर्नांडिस का जुड़ चुका है नाम,यहां देखे लिस्ट

10 साल का रिलेशन
मशहूर फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला की एंट्री के बाद तब्बू की लव लाइफ में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की एंट्री होती है दरअसल दोनों ने एक साथ काफी वक्त गुजारा है और लगभग 10 सालों तक रिलेशनशिप रहे हैं. नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे इस बात को लेकर तब्बू को यह एहसास हो गया कि ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाएगा और तब्बू ने नागार्जुन से दूरी बनाना शुरु कर दी हालांकि दोनों अभी भी काफी अच्छे दोस्त हैं. हालांकि तब्बू ने आज तक शादी नहीं की फिलहाल तब्बू अपने आने वाली फिल्म दृश्यम 2 को लेकर सुर्खियां बिखेर रही हैं.

यह भी पढे़ खुलासा:तो इस वजह से उर्फी जावेद की है बेहद ग्लोइंग स्किन,आप भी कर सकते हैं अपनी रूटीन में शामिल