टेलीविजन एक्ट्रेस और पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता विवादों में फंस गई है. कुछ दिनों पहले एक यूट्यूब वीडियो में मुनमुन ने एक जातिसूचक शब्द का उपयोग कर विवादों को न्यौता दे दिया और मुश्किल में पड़ गईं. मामला सोशल मीडिया पर बेहद तूल पकड़ गया और वीडियो वायरल होने के बाद मुनमुन ने माफी मांग ली. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो के संबंध में माफी मांगते हुए लिखा, यह पोस्ट उस वीडियो के संबंध में है जो कि मैंने पिछले दिनों पोस्ट किया था.

इस वीडियो में मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए एक शब्द को गलत समझ लिया गया है. मेरे इरादा किसी की बेइज्जती करना, किसी को नीचा दिखाना या किसी की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का नहीं था.अपनी भाषा की अज्ञानता की वजह से मुझसे ये गलती हो गई. मुझे उस शब्द का कुछ और मतलब पता था इसलिए ये सब हुआ. जैसे ही मुझे उस शब्द का सही मतलब मालूम हुआ मैंने तुरंत ही वो वीडियो हटा दिया. मैं देश,समाज के किसी भी जाति या जेंडर के नागरिक का सम्मान करती हूं.मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहती हूं जिसको मैंने अनजाने में ही ऐसे शब्द का इस्तेमाल करके ठेस पहुंचा दी. मैं सबसे दोबारा माफी मांगती हूं.

More : कई सालों से पति रितेश से अलग रह रहीं राखी सावंत, प्रेग्नेंसी के लिए उठाया ये कदम

मुनमुन को लेकर उनके फैन्स का गुस्सा उनकी माफी से भी शांत नहीं हुआ.सोशल मीडिया पर मुनमुन की गिरफ्तारी की मांग उठने लगी है और #ArrestMunmunDutta ट्रेंड कने लगा. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, बबीता (Munmun Dutta) ने अपने यूट्यूब वीडियो में एक जाति का मजाक उड़ाया है.उनके खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन लिया जाना चाहिए. फिल्ममेकर नीरज घेवान ने मुनमुन का माफीनामा पढ़ने के बाद रिएक्शन देते हुए लिखा, आपको गलत जानकारी दी गई थी? आप किसी का दिल नहीं दुखाना चाहती थीं? क्या अपनी बात कहने का आपके पास कोई और तरीका नहीं था. आपने वो शब्द बोला और अब आप कवर अप करनी की कोशिश कर रही हैं. केवल माफी मांगिये और अपना मुंह एंड रखिए. आपको बता दें कि मुनमुन ने तारक मेहता शो के अलावा फिल्म हॉलिडे और मुंबई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

More : ऐश्वर्या राय से लेकर सुष्मिता सेन तक, इतनी खूबसूरत हैं इन ब्यूटी क्वीन्स की बेटियां, देखें तस्वीरें