अगर आप टीवी देखना पसंद करते हैं, तो आपने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम जरूर सुना होगा। साल 2008 में शुरू होने के बाद से यह शो अब तक बिना रुके टीवी पर प्रसारित हो रहा है और लोगों को हंसा रहा है, बता दें इस शो ने 3100 से ज्यादा एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं लेकिन इसके हंसाने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। वैसे तो इस शो के सारे किरदार काफी आकर्षक हैं लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा शो के किरदार जेठालाल पसंद आते हैं और जेठालाल के बाद आती है इस शो की टप्पू सेना जो कांच तोड़ने से लेकर अपनी शैतानी हरकतों से लोगों को खूब हँसाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी प्यारी टप्पू सेना कितने पैसे लेती है? अगर नहीं, तो आज हम आपको यही बताने वाले हैं।

टप्पू

Taarak mehta ka oolatah chashmah

आइए शुरुआत करते हैं टप्पू सेना के लीडर टप्पू से, बता दें फिलहाल शो में टप्पू का किरदार ऐक्टर राज अनडकट निभा रहे हैं। बता दें राज को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एक एपिसोड के लिए 10,000 रुपये दिए जाते हैं। इस तरह इस शो में टप्पू का रोल करके राज महीने के लगभग 3 लाख रुपये कमाते हैं।

गोली

Taarak mehta ka oolatah chashmah

इस शो में डॉ हाथी के बेटे गोली के रोल निभा रहे ऐक्टर का असली नाम कुश शाह है, जो इस शो के साथ शुरुआत से ही जुड़े हैं या फिर यूं कहिये कुश शाह इसी शो के अंदर बड़े हुए हैं। बता दें कुश को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एक एपिसोड के लिए 8000 रुपये दिए जाते हैं। इस तरह कुश शाह इस शो के जरिए महीने के लगभग 2.5 लाख रुपये कमाते हैं।

गोगी

Taarak mehta ka oolatah chashmah

शो में समय शाह गोगी का किरदार निभा रहे हैं, और कुश शाह की तरह समय शाह यानी आपके गोगी को भी हर एक एपिसोड के लिए 8000 रुपये दिए जाते हैं। इस तरह वो भी महीने के 2.5 लाख रुपये कमाते हैं।

सोनू

Taarak mehta ka oolatah chashmah

शो में सोनू के रोल कर रही ऐक्ट्रिस पलक सीधवानी को भी राज यानी आपके टप्पू के तरह हर एक एपिसोड के लिए 10,000 रुपये मिलते हैं, इस तरह पलक भी इस शो से महीने के 3 लाख रुपये तक कमाती हैं।

पिंकू

Taarak mehta ka oolatah chashmah

इस शो में में पिंकू का रोल ऐक्टर अजहर शेख कर रहे हैं और उन्हें इस शो से हर एक एपिसोड के लिए लगभग 7000 रुपये मिलते हैं। इस तरह वो इस शो से हर महीने लगभग 2 लाख रुपये कमाते हैं।