जब साल 2020 में कोरोनो के कारण पूरे दोश भर में लॉकडाउन लगा दिया गया था, ऐसे में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए बताया कि उनकी एक्स बीवी सुजैन उनके घर वापस आ गयी हैं. इस पोस्ट को देखकर उनके फैंस हैरान हो गये हैं. ऋतिक ने सुजैन के घर वासस आने की वजह भी बताई है. ऋतिक बताते हैं कि 21 दिन के लाकडॉउन को देखते हुए सुजैन घर वापस आयी हैं. ऋतिक ने सुजैन के घर वापस आने पर उनको थैंक्स भी बोला है. ऋतिक ने कहा कि सुजैन काफी समझदार हैं और उन्होनें अपनी समझदारी दिखाते हुए इस फैसले को लिया है. ऋतिक आगे बताते है कि सुजैन ने बच्चों को देखते हुए ये फैसला लिया है.

बता दें ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी. दोनो की शादी करीब 14 साल तक चली और फिर साल 2014 में दोनो अलग हो गये. ऋतिक और सुजैन के तलाक की वजह कई लोगों ने कंगना को बताया था लोगों का ऐसा कहना था कि कंगना रनौत के चलते ऋतिक ने सुजैन को तलाक दिया था. हालाकिं बाद में ये बात झूठ साबित हो गयी थी. गौरतलब है दोनों के तलाक हो जाने के बाद भी दोनो के बीच एक अच्छा रिशता रहा और दोनों को कई बार एक साथ देखा गया.

वहीं अगर बात करें इनके बच्चों की तो दोनो ही अपने बच्चों से खूब प्यार करते हैं और दोनो एक दूसरे से अलग भी हो गये हैं उसके बावाजूद भी दोनों अपने बच्चों का अच्छे से पालन पोषण कर रहे हैं. और लाकडॉउन में दोनों ही अपने बच्चों से दूर नहीं रहना चहाते थे जिसके चलते सुजैन ने पूरे 6 साल बाद ऋतिक के घर आने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें – कैटरीना कैफ से लेकर ऋतिक रोशन तक, करोड़ों कमाने वाले सेलेब्स भी मुंबई में रहते हैं किराये के घरों में

ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा ‘कि एक पिता होने के नाते इस लाकडॉउन में अपने बच्चों से दूर रहने के बारे में सोच भी नही सकता.

यह भी पढ़ें – ऋतिक रोशन से लेकर बिपाशा बसु तक यह सारे सितारे जुझ रहे हैं इन गंभीर बीमारियों से