भारत के मशहूर बिजनेसमैन और आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. बता दे कि भारत में ललित मोदी के खिलाफ कई मामले पर केस दर्ज है.और उन्हें भगोड़ा साबित किया जा चुका है इसलिए ललित मोदी भारत में नहीं बल्कि लंदन में रहते हैं.

बता दें कि इन दिनों ललित मोदी अपनी रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे हैं इस बात की जानकारी खुद ललित मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की थी. इसी बीच दोनों के परिवार वालों ने क्या कहा आइए जानते हैं इस खबर में.

सुष्मिता के पिता रह चुके हैं एयरफोर्स में

बता दें बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक सुष्मिता सेन के पिता शुबीर सेन भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर रह चुके हैं. सुष्मिता अपने पिता के बहुत करीब मानी जाती हैं और वह अपने पिता से हर एक बात शेयर करती हैं वही उनकी मां एक ज्वेलरी डिज़ाइनर है और उनका दुबई में एक ज्वेलरी स्टोर भी मौजूद है.

ये भी पढ़ें सुष्मिता सेन संग रिलेशनशिप में आने के बाद ललित मोदी ने तुरंत किया यह काम, सुनकर उड़ जायेंगे होश

सुष्मिता ने लिया था दो बेटियों को गोद

बता दे कि साल 1994 में मिस यूनिवर्स बनने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन 46 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं रचाई है. इसके बावजूद उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है नहीं बताते चले कि सुष्मिता की एक बेटी का नाम रेन सेन है. तो दूसरी बेटी का नाम अलीशा सेन है.

अपनी पहली पत्नी से 10 साल छोटे थे ललित

वही बात अगर ललित की निजी जिंदगी की करें तो उन्होंने साल 1991 में मीनल मोदी के साथ शादी रचाई थी हालांकि मीनल ललित से 10 साल बड़ी थी इसके बावजूद भी ललित उनके साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी से पहले या दोनों एक अच्छे दोस्त हैं और यह रिश्ता शादी में बदल गया था. वही कैंसर के कारण मिलन मोदी का साल 2018 में निधन हो गया था. जानकारी के लिए बता दें कि ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर मोदी और बेटी का नाम आलिया मोदी है. वहीं उनकी बेटी आलिया मोदी 29 साल की है और उन्होंने अपनी शादी ब्रेट कार्लसन संग रचाई थी.

ये भी पढ़ें तो इतने करोड़ के मालिक हैं ललित मोदी,इसलिए कर रहे हैं सुष्मिता सेन को डेट