सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आठ महीने बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उनके करीबी और फैन उन्हें एक पल के लिए भुला नहीं पाए हैं. हाल ही में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर उनकी याद में एक इमोशनल नोट शेयर किया जिसे पढ़कर आप समझ सकते हैं कि वह उन्हें कितना मिस कर रही हैं.

सुशांत की याद में बैचेन श्वेता ने इन्स्टाग्राम पर सुशांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कहां चला गया बेबी, वापस आ जाओ…8 महीने हो चुके हैं, तुम्हें देखा नहीं और तुम्हारी आवाज़ तक नहीं सुनी. प्लीज़ वापस आ जाओ.

श्वेता की इस पोस्ट को पढ़कर उनके कई फैन्स भी गमगीन हो गए. एक यूजर ने लिखा, 14 जून से आज तक ऐसा कोई दिन नहीं है जब सुशांत के बारे में नहीं सुना हो. वह बेहतरीन इंसान थे और हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. एक अन्य यूज़र ने लिखा, हाय सुशांत भाई, मैं इंडोनेशिया से हूं, तुम्हें बहुत मिस करता हूं सुशांत, मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करता हूं.
आपको बता दें कि सुशांत 14 जून, 2020 को मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए थे. उनकी मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था.

प्रारंभिक जांच में मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को सुसाइड करार दिया था लेकिन परिवार ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि ये सुसाइड है, इसके बाद कई उतार-चढ़ावों के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने और उनके पैसे का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगा.इस मामले में ड्रग्स केस भी सामने आया जिसके बाद रिया को एक महीने तक जेल की हवा भी खानी पड़ी.अब जेल से छूटकर रिया एक बार फिर नॉर्मल ज़िंदगी जीने की कोशिश कर रही हैं.

वैसे आपको बता दें कि मौत के बाद सुशांत की आखिरी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसका नाम दिल बेचारा था. इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. सुशांत ने फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया.