बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने के लिए कंगना रनौत आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के वजह से बॉलीवुड में जानी जाती हैं. यह किसी भी मुद्दे पर काफी बेबाकी से अपनी बात रखते हुए नजर आती हैं. कंगना रनौत अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. इतना ही नहीं कंगना रनौत अक्सर बेहतरीन बेहतरीन फैशन डिजाइनिंग वाली ड्रेस भी पहनती हैं और इसके वजह से भी यह आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियों में नज़र आती हैं.

कंगना अक्सर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. बात करें अगर वर्क फ्रंट की तो कंगना रनौत हाल ही में एकता कपूर के लॉकअप शो को होस्ट करते हुए नजर आई थी. यह शो काफी ज्यादा पॉपुलर शो साबित हुआ है और इस शो के वजह कंगना को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है.

यह भी पढ़े-आश्रम 3 से पहले ही ईशा गुप्ता ने हाई कर दिया इंस्टाग्राम का पारा, ईशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हॉट तस्वीर

हालांकि इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के वजह से खूब ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, कई लोग इनकी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को बैन करने की मांग कर रहे हैं. इतना ही नहीं शुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी कंगना रनौत को खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कंगना का भी करने लगे विरोध

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज की वजह से जानी जाती हैं. इतना ही नहीं यह हर एक मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखते हुए नजर आती है. जिसके वजह से आए दिन यह सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इन्हें खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से बॉलीवुड पर तरह-तरह के सवाल उठाए थे. इतना ही नहीं कंगना रनौत ने बॉलीवुड का खुलेआम विरोध किया था.

लेकिन इन दिनों कंगना रनौत सलमान खान से दोस्ती निभा रही हैं और तो और सलमान खान ने कंगना रनौत की तारीफ भी की है. इतना ही नहीं कंगना रनौत सलमान खान की ईद पार्टी में भी शामिल होने पहुंची थी. जिसके बाद से फैंस उनसे काफी नाराज हैं और तो और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कंगना रनौत से काफी ज्यादा खफा हैं क्योंकि यह सलमान खान के साथ दोस्ती बढ़ा रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के काफी फैंसी इन्हें दोगले नेचर का बता रहे हैं. फैंस का कहना है कि कंगना रनौत पैसों के लिए कुछ भी कर सकती हैं.

यह भी पढ़े-पहले अज़ान और अब सोनू निगम ने नवरात्रि पर दिया विवादित बयान, होना पड़ रहा है ट्रोल