बॉलीवुड में सेलेब्स के जान देने का सिलसिला रुक नहीं रहा. पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत समेत कई सेलेब्स ने सुसाइड कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया था. अब इस लिस्ट में उनके को-स्टार संदीप नाहर का भी नाम शामिल हो गया है. संदीप ने सुशांत के साथ एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में काम किया था. संदीप का शव उनके मुंबई स्थित आवास से मिला. संदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वह गोरेगांव में रहते थे. मुंबई पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. सुसाइड से पहले संदीप ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी परेशानियों का जिक्र किया था.

संदीप ने इसे सुसाइड नोट करार दिया था और वीडियो में उन्होंने काफी देर तक अपनी शादीशुदा ज़िंदगी से परेशान होने की बात कही थी. संदीप ने कहा था कि उनकी शादी दो साल पहले हुई थी और उसके बाद ज़िंदगी काफी बदल गई. उनकी पत्नी कंचन से उनकी नहीं बनती है और दोनों की आए दिन होने वाले झगड़ों से वह परेशान हो गए हैं. संदीप ने ये भी कहा कि काम खत्म करने के बाद उनका घर जाने का मन नहीं करता. उनकी बीवी बहुत हाइपर नेचर की है और वो शांत स्वभाव के. दोनों के बीच सामंजस्य नहीं बैठ पा रहा है जिसकी वजह से वह बेहद परेशान रहते हैं.

संदीप ने आगे कहा कि प्रोफेशनल लाइफ के उतार-चढ़ाव और बाकी चीज़ों से लड़ा जा सकता है लेकिन ये घरेलू कलह उन्हें बर्दाश्त नहीं होती. संदीप ने कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें पत्नी के साथ खुशहाल ज़िंदगी दिखाने का नाटक करना पड़ता है जबकि हकीकत इससे परे है. इस वीडियो में संदीप ने अपने माता-पिता को धन्यवाद कहा कि उन्होंने हरपल उनका साथ दिया और उनके सपने पूरे करने के लिए हमेशा आगे रहे. संदीप ने कहा कि अब उनकी जीने की इच्छा खत्म हो गई है इसलिए वो इस दुनिया से जा रहे हैं.संदीप ने वीडियो के अंत में कहा कि सुसाइड के लिए उनकी पत्नी को दोषी न ठहराया जाए. संदीप से पहले सुशांत ने भी 14 जून,2020 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.