बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि को अभी कुछ ही दिन बीते हैं। सुशांत की पुण्यतिथि वाले दिन कई बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी वहीं सारा अली खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

दरअसल, उन्होंने उस पोस्ट के साथ लिखा था सुशांत तुम कहां चले गए जब भी मुझे किसी विषय पर एडवाइज लेनी होती थी तो सिर्फ मुझे तुम दिखते थे, जब भी किसी पर्सनल लाइफ से जुड़ी प्रॉब्लम हुआ करती थी तो वो भी मैं तुम्हें बताया करती थी, और तो और तुमने ही मुझे इस फिल्मी दुनिया से इन्ट्रोड्यूज करवाया था। अगर तुम ना होते तो मैं यहां इस इंडस्ट्री में नहीं होती, आ जाओ ना सुशांत मुझे अभी भी यकीन करना बहुत मुश्किल होता है कि सुशांत अब हमारे बीच में नहीं है।

आपको लग रहा होगा इसमें तो कुछ भी ट्रोल करने वाला नहीं है, तो फिर क्यों उनको ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, आपको बता दें कि सुशांत की मौत से पहले सुशांत और सारा अली खान के अफेयर की खबरें लगातार सोशल मीडिया में आ रही थी, यह दोनों एक बार बैंकॉक ट्रिप पर भी गए थे इसके लिए सुशांत ने सारा के लिए प्राइवेट जेट भी हायर किया था, लेकिन यह खबरें  उन्होंने मीडिया में नहीं आने दी थी।

इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि तुम ड्रामा कर रही हो अपने फॉलोवर्स को यह बताओ कि तुम्हारा उसके साथ क्या रिलेशन था, यह झूठे आंसू सोशल मीडिया पर क्यों बहा रही हो, सब सच्चाई सब को बताओ। वहीं एक यूजर ने लिखा कि जो लोग सुशांत से इतना जलते थे वह उनके मरने के बाद उनके हमदर्द कैसे हो गए, जीते जी समझ नहीं आया कि वह कैसा है।

सुशांत की मौत को 1 साल बीत गया लेकिन इसकी जांच कर रही एजेंसीयां अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं जुटा पाई है, यही कारण है कि ट्विटर पर हर तीसरे दिन जस्टिस फॉर सुशांत ट्रेंड करने लगता है। अब देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या निष्कर्ष निकलता है।