बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए 14 जून 2020 का दिन काफी दुख दायक रहा था. सुशांत के फैंस इस दिन को काले दिन के तौर पर मानते हैं. बता दें कि सुशांत इसी दिन ही अपने मुंबई वाले फ्लैट पर मृत दिखाई दिए थे. वहीं सुशांत सिंह की मौत के बाद टीवी पर कई हाई वोल्टेज ड्रामा चले. कई लोगों का यह मानना था कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या की है तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग या बोलते हुए नजर आए थे कि सुशांत का मर्डर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने किया है. वहीं अब सुशांत केस में एनसीबी की टीम ने एक बड़ा खुलासा किया है.

रिया को 10 साल के लिए हो सकती है जेल

बता दें कि (NCB) यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक चार्जशीट तैयार की है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शेविक समय 33 लोगों का नाम चार्जशीट में रखा है. बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर यह आरोप है कि उन्होंने सुशांत सिंह को ही ड्रग्स की लत लगवाई थी. और कोर्ट में अगर यह बात सटीक बैठिती है तो उन्हें 10 साल के लिए सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता है.

यह भी पढ़े मौत के बाद भी बॉलीवुड के इन सितारों की फिल्में हुई हैं रिलीज, इरफान खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक हैं शामिल

डॉक्टर पर आरोप

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की तरफ से केस लड़ रहे वकील विकास सिंह ने डॉक्टरों पर एक बड़ा आरोप लगाया है .सुशांत के वकील पर आरोप लगाया है कि जिस डॉक्टर ने सुशांत का पोस्टमार्टम किया था उस डॉक्टर ने अपने बयान को बदल लिया है. दरअसल एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने सुशांत सिंह की मौत को मर्डर बताया था. और उन्होंने इस बात को खुद को कबूला था कि सुशांत की बॉडी में गले पर एक निशान भी था. लेकिन पता नहीं उन्होंने अपना बयान क्यों बदल लिया.

सुशांत के वकील ने कहा

सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने आगे बताते हुए कहा कि जिस जगह पर सुशांत सिंह का शव लटक रहा था.वही बगल में ही उनका बिस्तर मौजूद था अगर सुशांत स्ट्रगल करते तो वह अपने बिस्तर पर ही चले जाते हैं. जब एम्स के डॉक्टर से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने सीबीआई जांच करने के लिए कहा और अपना बचाव कर लिया.

यह भी पढ़े जब बी ग्रेड फिल्मों में काम करती थीं संजय दत्त की पत्नी, ऐक्टर ने इस हालत में पकड़ लिया था रंगे हाथों