सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस काफी पॉपुलर शो है. पिछले कई वर्षों से यह शो दर्शकों का इंटरटेनमेंट करते आ रहा है. वहीं इस शो ने कई सितारों की किस्मत में भी चार चांद लगाए हैं. आज हम आपको इन्हीं सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो बिग बॉस से ही दुनिया की नजरों में आए थे.

अरमान कोहली

अगर आप सलमान खान के जबरा फैन हैं तो आपने सलमान खान की सारी फिल्में देखी होंगी, और जाहिर है आपने प्रेम रतन धन पायो भी देखी होगी. इस फिल्म में अरमान कोहली मेन विलेन के किरदार में नजर आए थे. लेकिन इससे पहले अरमान कोहली बिग बॉस 7 में कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रह चुके हैं. और इसके बाद ही वह सलमान खान के साथ इस फिल्म में काम कर पाए थे. बिग बॉस में तो अरमान कोहली कुछ खास जलवा नहीं बिखेर पाए थे लेकिन इस शो ने उनके करियर को पंख जरूर लगा दिया.

सनी लियोनी

सनी लियोनी एक जाना पहचाना चेहरा और नाम बन चुकी हैं. सनी लियोनी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी पहचानी अभिनेत्री है. सनी लियोनी पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव है. वहीं बता दे, सनी लियोनी बिग बॉस के पांचवे सीजन में नजर आई थीं और बिग बॉस के इस सीजन से ही सनी लियोनी को अच्छी खासी पहचान मिल गई थी. इसके बाद यह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढें – इस कारण से समय से पहले ही बंद होने जा रहा है सलमान खान का शो बिग बॉस

नोरा फतेही

इंटरनेट सेंसेशन नोरा फतेही के नाम से तो हर कोई वाकिफ है. नोरा अपने बेहतरीन डांस की बदौलत अच्छी खासी पहचान कायम कर चुकी हैं. बता दें नोरा फतेही बिग बॉस 9 में वाइल्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. और उस दौरान ही इनको जबरदस्त पहचान मिली थी उसके बाद नोरा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, और वर्तमान समय में गुरु रंधावा के साथ एक गाने को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है.

सना खान

बिग बॉस में एंट्री करने से पहले सना खान ने साउथ सिनेमा के लिए बहुत काम किया था हालांकि उनकी कोई खास पहचान नहीं थी. लेकिन बिग बॉस 6 में इन्होंने एंट्री की और फिर तो इनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला था. बता दें इसके साथ ही सना खान सलमान खान के साथ भी एक फिल्म में दिखाई दी थीं. हालांकि, वह अब बहुत कम लाइमलाइट में आती हैं.

ये भी पढ़ें – आयुष शर्मा का फुटा गुस्सा, कहा मैं सलमान खान नहीं ब्लकि खुद की वजह से बढ़ रहा हूं आगे

अश्मित पटेल

अश्मित पटेल ने जय हो फिल्म में सलमान खान के साथ एक साइड रोल किया था और इसके बाद वह काफी चर्चा में रहे थे. लेकिन बता दें अश्मित पटेल ने इस फिल्म में काम करने से पहले बिग बॉस 4 में भी जबरदस्त जलवा बिखेरा था

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी ने बिग बॉस 8 सीजन अपने नाम किया था और काफी समय तक चर्चा में रहे थे. गौतम गुलाटी ने सलमान खान की फिल्म राधे में भी किरदार निभाया था. इस फिल्म के अलावा भी गौतम गुलाटी ने कई बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है और जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है.

ये भी पढ़ें – हिना खान ने बिग बॉस के नियमों पर उठाए सवाल, कहा जाग जाइए बिग बॉस