बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री सनी लियोनी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. सनी लियोन खूबसूरत होने के साथ-साथ एक मशहूर अदाकारा भी हैं. लोग सनी की काम की काफी सराहना भी करते हैं वैसे तो सनी लियोनी ने बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है. लेकिन दर्शकों में उनका काफी क्रेज देखने को मिलता है. लोग उन्हें काफी सारा प्यार देते हुए नजर आते हैं.

बता दें कि सनी लियोन हिंदी सिनेमा में एक बड़ा मकाम हासिल कर चुकी हैं. हालांकि सनी लियोनी ने बॉलीवुड से जुड़ा कई राज़ को सबके सामने खोल दिया है. इसके अलावा उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने जब एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया तो उनके घर वालों ने उनके साथ काफी बुरा बर्ताव किया.

सनी के साथ हुए ऐसे बर्ताव

सनी ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि मैं जानती हूं मुझे हिंदी सिनेमा में एक अलग रोल के लिए चयनित किया जाता था.और मैं अपने काम को बखूबी अंजाम देती थी मुझे बस अपने काम पर ध्यान रहता था. सनी लियोन ने आगे बताते हुए कहा कि जब मैं 19 साल की थी.

तो मेरे घर वालों ने मुझे क्या कुछ नहीं कहा. मेरे घर वालों ने मुझे गंदा-गंदा नाम से पुकारना शुरू कर दिया था क्योंकि मैं जानती थी मैं उस वक्त जो काम कर रही थी.वह शायद समाज को मंजूर नहीं था. सनी ने बताया कि जो लोग मुझसे नकारात्मक व्यवहार करते थे उनसे मैंने बातचीत ही करना बंद कर दिया था.

ये भी पढ़ें सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद छलका चंद्रप्रकाश द्विवेदी का दर्द, कहा यह फिल्म सनी देओल के लिए लिखा था.

भारत की तारीफ करते हुए कहा

सनी लियोन ने भारत की तारीफ करते हुए कहा कि जब मैं एडल्ट फिल्मों में काम करने के बाद भारत लौटी तब मुझे लगा कि यहां मुझे कोई स्वीकार नहीं करेगा. लेकिन भारत के लोग काफी अच्छे और मिलनसार हैं. मुझे और मेरे हस्बैंड को भारत में कोई तकलीफ नहीं होती है. गौरतलब है कि बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट ने सनी लियोनी को बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के लिए कहा था.

वही बात अगर सनी की फिल्मी दुनिया के करें तो उन्होंने रागिनी एम एम एस 2,कुछ लोचा है,एक पहेली लीला, जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं साल 2017 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म रईस में सनी लियोनी ने लैला मैं लैला गाने पर थिरकती हुई नजर आई थी. बात अगर सनी की वर्क फ्रंट की करें तो वह अपनी आने वाली फिल्म ओएमजी में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ेंनम्रता मल्ला ने अपने बोल्ड तस्वीरों से सनी लियोनी को भी किया फेल, बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा