अश्लील फिल्मों की हीरोइन से बॉलीवुड हीरोइन बन चुकी सनी लियोनी के नए गाने “मधुवन में राधिका नाचे” ने एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी है. बिग बॉस से इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली सनी लियोनी के साथ कॉन्ट्रोवर्सी का नाता अब पुराना हो चुका है. आइटम सॉन्ग्स के लिए मशहूर सन्नी लियोनी जब भी कोई फिल्म या गाना करती हैं उसे लेकर कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो ही जाती है. इस बार तो हिंदू धर्म और कृष्ण भक्तों ने उनके खिलाफ मोर्चा खड़ा कर दिया है. ट्विटर पर #BanMadhubanSong नाम से hashtag ट्रेंड कर रहा है.

साल 1960 में आयी फिल्म कोहीनूर के गाने मधुबन में राधिका नाचे को मोहम्मद रफी ने गाया था और ये गाना आजतक लोगों को याद है और इसके संगीत के साथ इसके लेरिक्स भी काफी दमदार थे. लेकिन इस बार इस गाने के बोल को जिस तरह से पिक्चराइज़ किया गया है और इसे जिस तरह से डबल मीनिंग में गाया गया है उससे फैंस का दिल टूट गया है. Netizens इस बात का खुलकर विरोध जता रहे हैं कि इस गाने से हिंदू सेंटिमेंट्स हर्ट हुए हैं. गाने के प्रड्यूसर, डायरेक्टर, सिंगर, राइटर, एक्टर सबसे फैंस नाराज़ हैं.

ये भी पढ़ें – बेबी डॉल लुक में सनी लियोनी ने करवाया फोटोशूट, वायरल हुईं तस्वीरें

हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर बवालों में फंसी इस खूबसूरत हीरोइन के इस नए गाने को लेकर शुरु हुआ ये नया बवाल अब थमेगा तो कैसे थमेगा या फिर अगर ये बवाल बढ़ा तो इसके नतीजे क्यो होंगे ये देखना बाकि है. सनी लियोनी के खिलाफ अब इंटरनेट पर तो मुहिम शुरु हो चुकी है ऐसे में सनी लियोनी या गाने के प्रड्यूसर डायरेक्टर माफी मांगते हैं. गाने पर बैन लगता है या फिर अब कुछ नहीं हो सकता ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा लेकिन फिलहाल इस गाने की हर ओर खुलकर आलोचना हो रही है.

ये भी पढ़ें – पंजाब की किरनजीत कौर कैसे बन गई पोर्न इंडस्ट्री की सनी लियोन?