बॉलीवुड इंडस्ट्री की दमदार अभिनेत्री सनी लियोन आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. सनी लियोन अपने प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही हैं. इसके अलावा सनी लियोन अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा विवादों का भी सामना कर चुकी है. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको सनी लियोनी के पांच विवादों के बारे में बताने वाले हैं.

1- KRK से झगड़ा

सनी लियोन अपने बेहतरीन अंदाज के साथ-साथ काफी बेबाक अभिनेत्री भी मानी जाती है. वहीं krk अपनी हरकतों की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. यह फिल्म के रिव्यू तथा देश में चल रहे राजनीतिक और बड़े-बड़े मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं. वही एक बार केआरके ने सनी लियोनी को लेकर कहा था कि यह लो सनी लियोन कह रही है कि रेप कोई अपराध नहीं है यह सिर्फ एक सरप्राइज सेक्स है. हालांकि, इसको लेकर सनी लियोनी ने कहा था कि उनका ट्विटर हैक कर लिया गया था और इस पोस्ट को उन्होंने नहीं लिखा है.

2-सेलिना जेटली से विवाद

कहा जाता है कि जब सनी लियोनी भारत आई थी तो उन्हें कोई घर खरीदने की इजाजत नहीं दे रहा था और ना ही कोई रेंट पर अपना घर दे रहा था. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री सेलीना जेटली ने सनी लियोन की मदद की थी. और उन्होंने अपने घर को सनी लियोन को रहने के लिए दिया था. हालांकि, दो साल बाद सेलिना जेटली और सनी लियोनी में झगड़ा हो गया क्योंकि सनी लियोन ने उनके घर के हालत खराब कर दी थी.

3- कपिल के शो से हुआ विवाद

रिपोर्ट की मानें तो द कपिल शर्मा शो में साल 2013 में सनी लियोन के फिल्म के प्रमोशन के लिए मना कर दिया गया था. हालांकि, साल 2014 में रागिनी MMS 2 की प्रमोशन करने जब सनी लियोनी पहुंची तो सारे लोग हैरान हो गए थे. इतना ही नहीं इसके बाद सनी लियोनी कई बार कपिल शर्मा के शो में फिल्मों के प्रमोशन के लिए जा चुकी है.

4- कंडोम एड की वजह से आई थी मुसीबत

सनी लियोनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने एडवर्टाइजमेंट में भी काम किया है. और अक्सर टीवी पर सनी लियोन का ऐड देखने को मिलता है. हालांकि, एक बार सनी लियोनी कंडोम के ऐड में नजर आई थी. जिसकी वजह से लोगों ने इन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया था. दरअसल साल 2018 में नवरात्रि के अवसर पर सनी लियोनी ने कंडोम का ऐड किया था. जिसके वजह से लोगों ने सनी लियोन का काफी ज्यादा विरोध किया था.

यह भी पढ़ें – जब आधी रात को सनी लियोन के घर पहुंचे मीका सिंह, फिर जो हुआ उसको सुनकर आप भी हो जाएंगें
5- मधुबन गाने से विवाद

बीते साल सनी लियोनी का गाना मधुबन रिलीज हुआ था और इस गाने के वजह से सनी लियोन को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. इतना ही नहीं यह गाना विवादों में फंस गया था. दरअसल, इस गाने के बोल राधा रानी के ऊपर आधारित था. यही कारण है कि लोगों ने इसका विरोध किया था. इतना ही नहीं मथुरा के पुजारियों ने खूब ज्यादा विरोध किया था. दरअसल, मथुरा के पुजारियों का कहना था कि राधा रानी के गाने पर सनी लियोनी का अश्लील डांस से धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं.

यह भी पढ़ें – इंटिमेट सीन शूट करने में पसीने पसीने हो गए थे सनी लियोन समेत यह सारे सितारे, खुद शेयर किया एक्सपीरियंस