विक्की कौशल के भाई सनी कौशल  सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय पाए जाते हैं. सनी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोस शेयर करते रहते हैं. हाल हीं में उन्होंने न्यू ईयर के अवसर पर एक फैमली फोटो शेयर की है जिसमें सनी और विक्की के साथ उनके फैमली मेम्बर दिख रहें हैं लेकिन हैरानी की बात ये है उस फोटो में सनी की नई भाभी कटरीना कैफ नज़र नहीं आ रहीं हैं.

बता दें ये फोटो उस वक़्त की है जब राजस्थान के किले में विक्की और कटरीना की शादी में सभी शामिल होने के लिए पहुंचे थे. सनी कौशल ने फोटो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है ‘मुंडे वाले’ इस फोटो में सभी टीप टाप नज़र आ रहें हैं और टीप टाप नज़र आते भी कैसे न आखिर उनके बेटे की शादी जो थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

सनी द्वारा शेयर की गई इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा हैं. फैन्स उनकी इस फोटो पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं. फोटो में कटरीना कैफ को छोड़ विक्की के सभी फैमिली के लोग नज़र आ रहें हैं. कटरीना की गैर मौजूदगी वाली इस फोटो पर लोग कई तरह के कॉमेंट कर रहें हैं. एक यूजर ने फोटो को लाईक करते हुए उस पर हार्ट का इमोजी कमेंट किया तो वहीं एक दूसरे यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कटरीना भाभी किधर नज़र नहीं आ रहीं. वहीं एक और यूजर ने लिखा अपनी नई भाभी कटरीना को फोटो में लेना भूल गए क्या?

ये भी पढ़ें – कैटरीना कैफ को छोड़ सारा अली खान को बाइक पर घुमाते नज़र आए विकी कौशल, देखें तस्वीरें

गौरतलब है सनी ने इससे पहले भी विक्की – कटरीना की फेरे लेते हुए फोटो शेयर की थी. सनी कौशल की उस फोटो को भी फैंस ने को खूब पसंद किया था. सनी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था ‘आज दिल में एक और की जगह बन गई परजाई जी आप का स्वागत है. आपको ढेर सारा प्यार और इस कपल को ज़िन्दगी भर की खुशियाँ

ये भी पढ़ें – सनी कौशल के साथ अफेयर की खबरों पर शरवरी वाघ ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सनी कौशल के साथ उनका रिश्ता