Sunny Deol Dimple Kapadia Affair
Sunny Deol Dimple Kapadia Affair

ढाई किलो का हाथ सरीखे फेमस डायलॉग और बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही सनी देओल अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी फेमस हैं. जी हां, आज के इस आर्टिकल में आइए नज़र डालते हैं कि किस एक्ट्रेस के साथ अफेयर के चलते सनी देओल अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. सनी देओल का एक समय एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ भी काफी सीरियस अफेयर रहा है. हालांकि, बात आगे नहीं बढ़ पाई थी और जल्द दोनों का ब्रेकअप हो गया था. वहीं, अमृता के बाद सनी की लाइफ में आईं एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया.

आपको बता दें कि डिंपल की शादी इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना के साथ महज 16 साल की उम्र में हुई थी. शादी के बाद एक लंबे अंतराल के लिए डिंपल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं. दरअसल, काका नहीं चाहते थे कि डिंपल फिल्मों में काम करें, इसी बीच डिंपल और राजेश खन्ना के घर ट्विंकल और रिंकी का जन्म हुआ. कहते हैं इसी बीच डिंपल और राजेश खन्ना के बीच मनमुटाव की ख़बरें भी आने लगी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिंपल ने राजेश खन्ना का घर छोड़ दिया था और फिल्मों में वापसी कर ली थी. हालांकि वो पूरी तरह से अकेली थीं और यही वजह उन्हें और सनी देओल को करीब ले आई थी.

More : जब सनी देओल को अपना पिता समझने लगी थीं डिंपल कपाड़िया की बेटियां, उन्हें कहने लगी थीं-छोटे पापा

ख़बरों की मानें तो सनी पाजी और डिंपल की नजदीकियों की आंच एक्टर के घर तक पहुंची थी जो पहले से ही शादीशुदा थे. सनी की वाइफ पूजा ने तो उनसे यहां तक कह दिया था कि यदि वो डिंपल का साथ नहीं छोड़ते तो वो बच्चों के साथ घर छोड़ देंगी. बताते हैं कि सनी ने उस वक्त तो पूजा को यह भरोसा दिला दिया कि वो फिर कभी डिंपल से नहीं मिलेंगे लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी पोल दोबारा खुल गई थी.

दरअसल, सनी और डिंपल का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था. यह फोटो लंदन के बस स्टैंड का था जहां डिंपल और सनी हाथों में हाथ डाले बैठे नज़र आए थे. इस फोटो के वायरल होने के बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि डिंपल और सनी देओल लगातार ना सिर्फ एक दूसरे के टच में हैं बल्कि सीरियस रिलेशन में भी हैं.

More : क्या धर्मेंद्र से दूसरी शादी करने वाली हेमा मालिनी को पीटने दौड़े थे सनी देओल, पहली पत्नी ने बताई थी सच्चाई?