बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता कहे जाने वाले सनी देओल आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. सनी देओल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और यही कारण है कि सनी देओल का बॉलीवुड में अपना एक अलग ही पहचान है. सनी देओल बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बेहतरीन अंदाज के साथ-साथ अपने डायलॉग डिलीवरी के वजह से भी जाने जाते हैं.

आपको बता दें कि सनी देओल का ढाई किलो का हाथ जब पड़ता है तो इंसान उठता नहीं है उठ जाता है वाला डायलॉग आज भी लोगों के दिलों में छाया रहता है और अक्सर यह डायलॉग लोग प्रयोग करते हुए दिख जाते हैं. बता दें कि सनी देओल का प्रोफेशनल लाइफ काफी बेहतरीन रहा है लेकिन क्या आपको पता है सनी देओल का पर्सनल लाइफ काफी ज्यादा कंट्रोवर्शियल रहा है जी हां सनी देओल शादीशुदा होते हुए भी एक महिला के प्यार में पड़ गए थे आखिर क्या है यह पूरा मामला आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले है.

सनी देओल बॉलीवुड के एक बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं. सनी देओल अपने जमाने में सबसे खूबसूरत अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल थे और यही कारण है कि सनी देओल का नाम तमाम अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. सनी देओल दिखने में इतने हैंडसम थे कि हर अभिनेत्री इनके साथ काम करने की ख्वाबों पालती भी. लेकिन क्या आपको पता है सनी देओल शादीशुदा होते हुए भी एक बार एक्ट्रेस अमृता सिंह पर अपना दिल हार बैठे थे और गौरतलब तो यह है कि अमृता सिंह भी शादीशुदा थी.

दरअसल, सनी देओल और अमृता सिंह की रिश्ते की शुरुआत फिल्म बेताब की शूटिंग से ही हो गई थी. इस फिल्म के शूटिंग के दौरान यह दोनों सितारे एक-दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ गए थे. आपको यहां यह भी बता दें कि फिल्म बेताब यह दोनों सितारों का डेब्यू फिल्म था. यानी फिल्म बेताब से सनी देओल और अमृता सिंह दोनों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें – परिवार के हर सदस्य के साथ नज़र आते हैं सनी देओल सिवाए अपनी पत्नी के, जानिए पत्नी के साथ कैसा है रिश्ता?

बता दें कि फिल्म में पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था तो वही रियल लाइफ में भी यह दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे. हालांकि, इन्होंने अपने रिश्ते को कभी भी सबके सामने कबूल नहीं किया लेकिन मीडिया में इन दोनों के रिश्ते की खूब सारी चर्चाएं होती थी. इतना ही नहीं आपको बता दें कि सनी देओल का नाम डिंपल कपाड़िया के साथ भी जुड़ चुका है और यह बात भी मीडिया में खूब सुर्खियों में रहा था.

यह भी पढ़ें – सनी देओल के बेटे कर रहे हैं धांसू कमबैक की तैयारी, सनी देओल ने खुद ली है फिल्म हिट करवाने की जिम्मेदारी