हिंदी सिनेमा के एक्शन अभिनेता सुनील शेट्टी अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेहतरीन अंदाज के वजह से भी जाते हैं. हाल ही में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर आपत्तिजनक बातें कह दी थी. जिसके बाद से लोगों को इंतजार था कि बॉलीवुड के सितारे उन्हें करारा जवाब दें. हालांकि, इसी बीच अभिनेता सुनील शेट्टी ने सबके सामने महेश बाबू को मुंहतोड़ जवाब दिया है और कहा है कि बाप बाप होता है.

सुनील शेट्टी अपने बेबाक अंदाज के वजह से भी जाने जाते हैं. यह हर एक मुद्दे पर काफी बेबाकी से अपनी बात रखते हैं. सुनील शेट्टी के इस बात को लेकर साउथ इंडस्ट्री में खलबली मच गई है. लेकिन क्या आपको पता है सुनील शेट्टी ने हिंदी सिनेमा के अलावा कई और इंडस्ट्री में भी काम किया है. लेकिन आज के इस लेख में हम आपको सुनील शेट्टी के साउथ इंडस्ट्री में किए गए फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं.

Ghani

Ghani एक तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म थी. जो साल 2021 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बॉलीवुड के एक्शन अभिनेता सुनील शेट्टी ने विजेंद्र सिन्हा का किरदार निभाया था. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा कर गिरी थी. इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 50 करोड़ लगाए थे. तो वही यह फिल्म मात्र 6 करोड़ों की कलेक्शन कर पाई थी.

Marakkar: Lion of the Arabian Sea

Marakkar: Lion of the Arabian Sea फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुनील शेट्टी चंद्रोथ पनिकर के किरदार में नजर आए थे. हालांकि, यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. दरअसल, इस फिल्म को मेकर्स ने 85 से 100 करोड़ के बजट में बनाया था. लेकिन यह मात्र 39.72 करोड़ की कमाई कर सकी.

यह भी पढ़े-इस एक्टर को इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा है काम, टॉयलेट सफाई की नौकरी करने को हुआ मजबूर

Mosagallu

इस फिल्म में विष्णु मंचू और काजल अग्रवाल मेन लीड में नज़र आए थे. इस फिल्म में सुनील शेट्टी ने ‘ACP कुमार की भूमिका में नज़र आए थे. यह साल 2020 में रिलीज हुई थी. हालांकि यह फिल्म भी अपना बजट तक निकलने में अफल रही थी. 50 करोड़ की बजट में बनी यह फिल्म 38 करोड़ की की कलेक्शन कर पाई थी.

Darbar

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार 9 जनवरी साल 2020 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुनील शेट्टी हरिहरन चोपड़ा के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म का बजट 190 से 240 करोड़ के बीच था. और इस फिल्म ने 250 करोड़ का कलेक्शन किया था.

Pailwaan

कन्नड़ के सुपरस्टार सुदीप इस फिल्म में मेन लीड में नजर आए थे. वहीं इस फिल्म में सुनील शेट्टी सरकार नाम के किरदार में नजर आए थे. यह फिल्म 50 करोड़ के बजट में बनाई गई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 53 करोड़ का कलेक्शन किया था.

12B

फिल्म 12B साल 2001 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुनील शेट्टी अरविंद के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई किया था.

यह भी पढ़े-सालों पुराने रिश्ते को इन सितारों ने झट से दिया तोड़, किसी ने 20 तो किसी ने शादी के 24 सालों बाद लिया तलाक