टीवी इंडस्ट्री का मशहूर शो “द कपिल शर्मा शो” काफी सुर्खियों में बना रहता है हाल ही में इस शो को दोबारा से शुरू होने जा रहा है. और इस बीच कपिल शर्मा और उनके शो के मेंबर्स ने एक प्रोमो शूट किया और इस प्रोमो के दौरान कपिल शर्मा ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और उसमें लिखा कि पुराने मेंबर के साथ नई शुरुआत.

Kapil Sharma Show first look: Kapil confirms return with Krushna Abhishek,  Bharti Singh, Kiku Sharda. See photos | Entertainment News,The Indian  Expressइस फोटो में किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह,चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी भी थे लेकिन इस फोटो से चुलबुली सुमोना चक्रवर्ती गायब थी जिसके बाद से लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि सुमोना चक्रवर्ती को कपिल शर्मा ने अपने शो से बाहर निकाल दिया है. सुमोना के फैंस ने कपिल शर्मा के इस पोस्ट नीचे काफी टिप्पणियां भी की. और उनसे सवाल किया कि सुमोना चक्रवर्ती इस शो में क्यों नहीं है. क्या वह अगले सीजन में “द कपिल शर्मा शो” में काम नहीं करेंगी और काफी लोग कपिल शर्मा से नाराज भी हो गए.

Sumona Chakravarti completes 8 years with Kapil Sharma: Can never be  serious with you - Television Newsलेकिन सुमोना चक्रवर्ती ने एक पोस्ट करके अपने दर्शकों को यह जानकारी दी है कि वह कपिल शर्मा शो में बनी रहेंगी और उनका न ही क्रिएटर्स मेंबर और ना ही कपिल शर्मा से कोई विवाद हुआ है, सुमोना चक्रवर्ती ने बताया कि पिछले हफ्ते ही उन्होंने चैनल के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है वह “द कपिल शर्मा शो” के नए सीजन में अपने किरदार में बरकरार रहने वाली हैं.

Sumona Chakravarti posts picture from the puja ceremony of The Kapil Sharma  Show; says let the madness begin - Times of Indiaइस खबर को सुनते ही उनके फैंस काफी उत्साहित है और वह उन्हें देखने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं और कपिल शर्मा का धन्यवाद भी कर रहे हैं उन्होंने बताया कि किसी निजी कारण उन्होंने कांटेक्ट साइन करने में काफी देर कर दी थी, लेकिन उन्होंने अन्यथा कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। अब सुमोना अपने किरदार में नज़र आएंगी और दर्शकों में खूब जलवा बिखेरेंगी,और उनके चाहने वाले भी काफी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं.

The Kapil Sharma Show fame Sumona Chakravarti writes about being  'unemployed', battling a medical disorder since 2011 in a personal note on  social media - Times of India