कपिल शर्मा शो टीवी की दुनिया का काफी पॉपुलर शो माना जाता है. द कपिल शर्मा शो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आता है कि जब भी यह शो टीवी पर आता है तोलोग टीवी से हटना छोड़ देते हैं. आपको बता दें कि यह शो सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा पॉपुलर है और यही कारण है कि अक्सर विदेशी भी इस शो को देखने के लिए कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचते हैं. इस शो के किरदार भी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आते हैं वही बात करें इस शो में भूरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती की ही तो सुमोना चक्रवर्ती इस शो के वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर हुई है.

जी हां इस शो के बदौलत ही सुमोना चक्रवर्ती घर-घर तक लोकप्रियता हासिल करने में सफलता प्राप्त कर पाई हैं. सुमोना द कपिल शर्मा शो के वजह से इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई है कि आज किसी परिचय या पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बीते दिनों सुमोना चक्रवर्ती ने अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको सुमोना चक्रवर्ती के जीवन से जुड़ी चीजों के बारे में खुलासा करने वाले हैं.

यह भी पढ़े-ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेंट सीन को लेकर बॉबी देओल ने कहा, उसने इतने अच्छे से…!

कभी चैन स्मोकर हुआ करती थी सुमोना

सुमोना चक्रवर्ती टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री हैं लेकिन क्या आपको पता है एक समय सुमोना चक्रवर्ती को सिगरेट की बहुत बुरी लत लग गई थी. जी हां यह अक्सर द कपिल शर्मा शो के सेट पर सिगरेट पीती हुई नजर आती थी और ऐसे में कई बार इनकी लड़ाई भी हो चुकी है. एक बार जब यह सेट सिगरेट पी रही थी तो कपिल ने आकर इन्हें सिगरेट पीने से मना किया जिसके बाद से सुमोना कपिल पर गुस्सा हो गई और कपिल से सुमोना का बहस हो गया. हालांकि, बाद में कपिल शर्मा और सुमोना का झगड़ा सुलझा दिया गया. और आज भी सुमोना चक्रवर्ती और कपिल शर्मा एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं और एक दूसरे का बहुत ज्यादा सपोर्ट करते हैं.

इस बीमारी से जूझ रही हैं सुमोना चक्रवर्ती

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुमोना चक्रवर्ती एक बीमारी से जूझ रही हैं. जी हां इस बीमारी की जानकारी खुद सुमोना चक्रवर्ती ने एक बार दिया था. दरअसल एक बार सुमोना चक्रवर्ती ने बताया था कि उन्हें एंडोमेट्रियोसिस नाम की एक बीमारी है और इसके वजह से इनके गर्भाशय में हमेशा दर्द रहता है. सुमोना ने बताया था कि डॉक्टर ने कहा है कि इस बीमारी को ठीक करने का एक ही उपाय है कि आप हमेशा खुश रहिए और अपने आपको स्वस्थ रखिये. जिसके बाद से सुमोना ने सिगरेट पीना छोड़ दिया था सुमोना चक्रवर्ती को आज सिगरेट छोड़े हुए लगभग 6 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है और आज यह एक सफल और स्वस्थ जीवन व्यतीत कर रही हैं.

यह भी पढ़े-जब सलमान खान ने पब्लिक प्लेस पर सरेआम कैटरीना को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, एक्ट्रेस ने कर लिया था तुरंत ब्रेकअप