टीवी इंडस्ट्री का मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं में मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश खान 41 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह कर चले गए. गौरतलब है कि एक्टर की मौत शुक्रवार को क्रिकेट खेलते वक्त उनकी तबीयत बिगड़ गई थी जहां उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.इनकी मौत के बाद टीवी इंडस्ट्री को एक तगड़ा झटका लगा है. हालांकि दीपेश भान अपने किरदार से लोगों के दिलों में आज भी जिंदा है. बता दें कि इस शो के सभी को एक्टर उनकी मौत से काफी दुखद है. इसी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस सुमैया टंडन ने दीपेश खान के साथ एक इमोशनल वीडियो को साझा किया है.

शेयर किया वीडियो

दरअसल इस शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस सुमैया टंडन ने दीपेश भान से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो साझा किया है. और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि जब हम लोग यह वीडियो बना रहे थे तो काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे मैं अपने आप को खुशनसीब समझती हूं कि मैं दीपेश भान जैसे इंसान के साथ अपनी जिंदगी के पल गुजारे हैं. लेकिन जिंदगी का कुछ पता नहीं होता और इसलिए हमें अपने साथ काम कर रहे हैं एक्टर और नीचे प्रोफाइल वाले लोगों से भी अच्छा व्यवहार रखना चाहिए.

इमोशनल संदेश

गौरतलब है कि सुमैया टंडन ने अपने वीडियो एक कैप्शन में काफी इमोशनल करने वाली बातें कही है.उन्होंने आगे लिखा कि दीपेश अंकल और आंटी को दूसरी दुनिया में मेरा प्रणाम कहना. कभी उस दुनिया में हम लोगों की मुलाकात जरूर होगी. एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि मैं तुम्हारी पत्नी और बेटे का ख्याल रखूंगी.

यह भी पढ़े दीपेश भान की मौत के बाद शो के टिल्लू ने बताया वह आखिरी पल,किए चौकाने वाले खुल्लासे

लाखो के कर्ज में थे दीपेश

गौरतलब है कि एक्टर ने साल 2021 में शादी रचाई थी और उन्होंने अपना घर होम लोन पर खरीदा था. अब उनकी मौत के बाद घर का लोन चुकाना काफी मुश्किल हो जाएगा जानकारी के लिए बता दें कि उनकी पत्नी एक ग्रहणी के तौर पर काम करती हैं उनके पास कोई नौकरी भी नहीं है.

यह भी पढ़े नही रहें, भाभीजी घर पर हैं, में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान,जानिए मौत का बड़ा कारण