सलमान शाहरुख आमिर यह तीन खान बॉलीवुड में पिछले 30 सालों से अपना दबदबा बनाने में कामयाब रहे हैं. बता दें कि यह तीन खान बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर के तौर पर देखे जाते हैं. सलमान खान को बजरंगी भाईजान के नाम से जाना जाता है. तो वहीं शाहरुख खान को बादशाह बॉलीवुड और आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से संबोधित किया जाता है. यह तीन खान अपने आप में एक अलग पहचान रखते हैं. हाल में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान ने कॉमियो का किरदार निभाया था. जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक यह तीन खान एक साथ एक फिल्म में नजर नहीं आए हैं. क्या कभी तीन खान एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे इस बात का जवाब शाहरुख खान ने दिया था.

क्या एक साथ नजर आएंगे तीन खान
दर्शकों के मन में यह सवाल उठता है कि क्या तीन खान एक साथ नजर आ सकते हैं.इस बात का जवाब शाहरुख खान ने आज तक के मंच से दिया था. पहले तो उन्होंने इस सवाल का मजाकिया अंदाज में जवाब दिया उन्होंने कहा आप अफोर्ड कर सकते हो तो कर लो चड्डी बनियान बिक जाएंगे.

एक साथ काम करना मुश्किल
शाहरुख ने इस बात का जवाब दिया था कि हम तीन खान को एक साथ अफोर्ड करना काफी मुश्किल है. आगे बात करते हुए उन्होंने बताया था कि पहले तीन खान को कहानी सुनाओ और फिर तीनों खान को यह कहानी पसंद आ जाए यह भी एक हद तक संभव नहीं हो सकता. एक ही आदमी को कहानी सुनाने में परेशान हो जाता है. शाहरुख ने कहा कि हां अगर कोई ऐसी कहानी है जिसमें तीन खान फिट बैठ जाते हैं और आप ऑफर्ड कर सकें तो हम तीन खान को एक साथ देखा जा सकता है.

यह भी पढ़े मामा Aamir Khan के बाद भांजे Imran Khan की शादीशुदा लाइफ भी मुश्किल में ! वाइफ अवंतिका ने लिखी ये बात

लाल सिंह चड्ढा
बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी विवादो में चल रही थी.लेकिन दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. लोग इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया आए दे रहे हैं.और फिल्म को काफी अच्छा बता दे रहे हैं .बता दे कि फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में तो ही करीना कपूर अपोजिट रोल में नजर आई है इसके अलावा साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य इस फिल्म में नजर आए हैं.

यह भी पढ़े Shahrukh Khan ने किया खुलासा कहा पहले मैं पोर्न स्टार बनना चाहता था