टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने आज अपने 13 साल पूरे कर दिए हैं. बता दें यह शो टीवी पर पॉपुलर होने के साथ साथ सबसे लंबा चला जाने वाला शो है.

Looking for new Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah episodes? Meet your  favourite TMKOC cast online | Tv News – India TVइस शो के 13 साल के इस सफर में ज्यादातर ऐक्टर्स ऐसे हैं जो शुरुआत से ही इस शो के साथ बने हुए हैं, वहीं कई इस शो से अलग भी हो चुके हैं. तो आज हम आपको कुछ ऐस ही ऐक्टर्स और ऐक्ट्रिसेज के बारे में बताने वाले जो इस शो को छोड़ चुके हैं, इस शो को छोड़ने के बाद अब वो क्या कर रहे हैं किस हाल में हैं हम आपको यही बतायेंगे.

भव्य गांधी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: When Bhavya Gandhi Reacted To His Exit  Affecting His Popularity & Said, "I Never Expected It..."ऐक्टर भव्य गांधी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ शो के पहले एपिसोड से जुड़े रहे हैं और वो इसी शो में टपू का किरदार निभाते हुए बड़े हुए हैं. लेकिन ऐक्टिंग में कुछ बड़ा करने के लिए और इसी शो तक सीमित रहने के लिए कुछ सवालों पहले इस शो को उन्होंने अलविदा कह दिया और अब वो गुजराती फिल्मों में काम करते हैं.

झील मेहता

झीलझील मेहता भी इस शो के साथ शुरुआत से जुड़ी रही हैं, वो इस शो में सोनू का रोल प्ले करती थीं लेकिन अपने पढ़ाई के कारण साल 2012 में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया.

निधि भानूशाली

निधिझील मेहता के शो छोड़ने के बाद सोनू का रोल ऐक्ट्रिस निधि भानूशाली प्ले करने लगी और लंबे समय तक इस शो का हिस्सा रहने के बाद इन्होंने भी फिर अपने पढ़ाई के कारण शो को छोड़ दिया और अब अपना पूरा फोकस अपने पढ़ाई पर कर रही हैं.

मोनिका भदौरिया

मोनिका भदोरियासाल 2013 से लगतार शो में बाघा की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आने और अपनी गलती से मिस्टेक वाले अंदाज से हंसाने के बाद 2019 में इन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया. इन्होंने शो छोड़ने का कारण यह बटाया था कि उन्हें फीस काफी कम मिलती थी.

कवि कुमार आजाद

कवि कुमारबता दें अपने फूडी अंदाज से लोगों को हंसाने वाले ऐक्टर कवि कुमार आजाद ने साल 2018 में इस शो के साथ साथ इस दुनिया को भी अलविदा कह गए. बता दें इस शो में उन्होंने 9 सालों तक काम किया था.

नेहा मेहता 

Neha Mehta Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah | 'I wanted to consider my  return,' says Neha Mehta aka Anjali on doing Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah12 सालों तक शो का हिस्सा रहने के बाद साल 2020 में इन्होंने भी सिर्फ इसी शो तक अपनी पहचान सीमित ना रखने के कारण शो को अलविदा कह दिया, और अब गुजराती फिल्मों में काम कर रही हैं.

दिलखुश रिपोर्टर 

दिलखुश रिपोर्टरकुछ समय तक शो में मिसेज रौशन का रोल प्ले करने के बाद इन्होंने भी शो को छोड़ दिया. शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद वो कहीं भी नजर नहीं आई हैं.

गुरु चरण सिंह 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Gurucharan Singh out of TMKOC new Sodhi  starts shooting - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रोशन सिंह सोढ़ी ने छोड़ा  शो, इस एक्टर की हुई शो मेंशो शुरुआत से लंबे समय तक शो का हिस्सा रहने के बाद इन्होनें अपने पिता की देख रेख करने के कारण शो को छोड़ दिया था, शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद फिर यह कहीं भी नजर नहीं आए हैं.