फिल्म RRR ने चारो तरफ मानो धमाल मचा रखा हैं. फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. फिल्म सारे रिकॉर्ड्स ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म सिर्फ इंडिया नहीं बल्कि पूरे विश्व में पसंद की जा रही है. फिल्म को 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. फिल्म की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है.

वहीं फिल्म अब तक शानदार कमाई कर चुकी हैं. फिल्म ने अब तक कुल 900 करोड़ रूपए की कमाई कर ली हैं. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. वहीं अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की खबरें सामने निकलकर आ रही हैं. अक्सर एक फिल्म एक ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज की जाती है. पर यहां राजामौली की फिल्म एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी. फिल्म को नेटफ्लिक्स और जी 5 प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म को अभी रिलीज हुए करीब 11 दिन हो चुके हैं.

फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने के लिए फिल्म मेकर्स ने कहा है कि फिल्म के रिलीज डेट के 90 दिन बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म के ओटीटी रिलीज की खबर को लेकर फैंस खुश हो गये हैं. वहीं फिल्म को रीजनल भाषाओं में 90 नहीं बल्कि 60 दिनों में ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा. फिल्म के हिन्दी रिलीज को लेकर अभी कोई पुख्ता खबर सामने नहीं आयी है. कयास यही लगाए जा रहे है कि हिन्दी में फिल्म को 90 दिनों बाद रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें – फिल्म RRR में कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को ऑफर हुआ था यह रोल, लेकिन कर दिया था मना

फिल्म को रीजनल भाषाओं में 25 मई को ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा. वहीं इसका हिन्दी वर्जन ओटीटी प्लेटफार्म पर 90 दिन बाद यानी 25 जून को रिलीज किया जाएगा. फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में शानदार पर्दशन कर रही है. फिल्म एक बाद एक फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ती हुई नज़र आ रही है.

यह भी पढ़ें – जूनियर एनटीआर और रामचरण की फिल्म RRR ने बनाया एक और नया इतिहास