श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार कहा जाता था. उन्होंने अपने 50 साल के फ़िल्मी करियर में तकरीबन 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. उनके बेहतरीन करियर की बात करें तो इसमें मिस्टर इंडिया, चालबाज़, सदमा, खुदागवाह, कर्मा, नगीना, जुदाई जैसी फ़िल्में शामिल हैं लेकिन एक फिल्म ऐसी है जिसकी शूटिंग के दौरान श्रीदेवी के साथ कुछ अजीबोगरीब घटनाएं हुई थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी पहले इस फिल्म का हिस्सा नहीं थीं. पहले इस फिल्म की हीरोइन दिव्या भारती थीं लेकिन उनकी अचानक मौत से सब कुछ बिखर गया. फिल्म 80 परसेंट तक पूरी हो चुकी थी लेकिन दिव्या भारती की मौत के छह महीने बाद पूरी फिल्म की शूटिंग दोबारा करनी पड़ी थी. श्रीदेवी ने इस फिल्म में काम करने की हामी तो भर दी लेकिन उनके लिए शूटिंग इतनी आसान नहीं थी. एक बार सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिससे श्रीदेवी के साथ-साथ फिल्म के बाकी को-स्टार जैसे रवीना टंडन और शक्ति कपूर भी डर गए. दरअसल, हुआ यूं कि श्रीदेवी एक सीन की शूटिंग कर रही थीं लेकिन कई बार कोशिशों के बावजूद वो एक डायलॉग पर ऐसी अटकीं कि उससे आगे कुछ बोल ही नहीं पा रही थीं.इसी डायलॉग पर दिव्या भी शूटिंग के दौरान अटकी थीं.

आमतौर पर श्रीदेवी के साथ ऐसा कभी किसी सीन के दौरान नहीं होता था क्योंकि वो पूरी तैयारी से आती थीं लेकिन लाडला की शूटिंग के दौरान उन्हें एक बार नहीं कई बार दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इसके बाद मेकर्स ने ठानी कि वो सेट पर गायत्री मंत्र का जाप करवाएंगे और पूजा-हवन के बाद ही सेट पर शूटिंग दोबारा शुरू होगी. ऐसा ही किया गया और फिर शूटिंग में कोई व्यवधान नहीं आया.आपको बता दें कि 19 साल की उम्र में दिव्या भारती की मौत रहस्यमई हालातों में हो गई थी. किसी ने कहा कि उन्होंने अपने अपार्टमेंट से कूदकर आत्महत्या कर ली थी तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें पांचवी मंजिल से धक्का दिया गया था. 1990 के दौर में दिव्या बॉलीवुड की सबसे तेज़ी से उभरती एक्ट्रेस थीं और वह कई फिल्मों में काम कर रही थीं लेकिन उनकी मौत के बाद कई फिल्मों की शूटिंग दोबारा करनी पड़ी थी.