साउथ के फिल्म स्टार्स अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए मशहूर होते हैं और हों भी क्यों ना, उन्हें फिल्मों में मिलने वाली फीस भी तो करोड़ों में होती है. आज हम बात करेंगे साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की जिन्हें फिल्मों में काम करने के करोड़ों रुपए ऑफर होते हैं और उनकी फीस करोड़ों में होती है.


अनुष्का शेट्टी: 2015 में आई बाहुबली में अपने जबरदस्त अभिनय से दर्शकों के बीच पहचान बनाने वाली अनुष्का साउथ की टॉप हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. वह एक फिल्म में काम करने के 5 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं. आपको बता दें कि आज टॉप पर पहुंच चुकीं अनुष्का का कभी फिल्मों में आने का दूर-दूर तक फिल्मों में आने का कोई प्लान नहीं था. वह योगा टीचर थीं इसी दौरान उन्हें एक डायरेक्टर ने देखा और फिल्म ऑफर की थी.अनुष्का ने फिल्म स्वीकार कर ली और उनकी किस्मत चमक गई.


सामंथा अक्किनेनी: द फैमिली मैन 2 में राजी के किरदार में जबरदस्त एक्टिंग से सबकी बोलती बंद करने वाली सामंथा ही हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें फैमिली मैन 2 में काम करने के लिए 4-5 करोड़ रुपए दिए गए हैं. सामंथा साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी की बहू हैं और उन्होंने साउथ एक्टर नाग चैतन्य से शादी की है.


नयनतारा: सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त पॉपुलर नयनतारा को रिपोर्ट के मुताबिक, एक फिल्म में काम करने के लिए 2 करोड़ तक की फीस मिलती है.


काजल अग्रवाल: बॉलीवुड में नाम कमाने वाली काजल अग्रवाल साउथ में जाना-माना नाम हैं. उन्हें वहां एक फिल्म में काम करने के लिए 3 करोड़ तक की फीस मिलती है. काजल ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी की थी. उन्होंने बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म क्यों ना हो गया ना’ से कदम रखा था.इसके बाद वह सिंघम, स्पेशल 26 जैसी फिल्मों के जरिए चर्चा में आईं.


श्रुति हासन: बॉलीवुड में श्रुति का सिक्का कुछ खास नहीं चला लेकिन साउथ में उनकी जबरदस्त पॉपुलैरिटी है. वह वहां एक फिल्म में काम करने के लिए 2 करोड़ तक की फीस लेती हैं. श्रुति सुपरस्टार कमल हासन और सारिका की बेटी हैं.