साउथ इंडस्ट्री की फिल्में आए दिन बॉलीवुड की फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए नजर आ रही हैं पिछले एक 2 सालों में साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर्टी काफी हद तक बढ़ी है.इसलिए बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन करने में कामयाब रही हैं ऐसे में बॉलीवुड की नजर डूबती हुई नजर आ रही है .बता दे बॉलीवुड लगातार बायकॉट की मार झेल रहा है.कभी अच्छी कहानी की तो कभी रीमेक की ऐसे में दर्शक बॉलीवुड की फिल्मों को नाकरते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रक्षाबंधन और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को साउथ इंडस्ट्री की एक फिल्म पीछे छोड़ते हुए नजर आ रही है.

पीछे छोड़ती नजर आई फिल्म
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कार्तिकेय 2 इन दिनों आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को पछाड़ते हुए नजर आ रही है. दरअसल कार्तिकेय 2 में टॉलीवुड स्टार निखिल सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में नजर आए हैं और इस फिल्म का टिकट लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन से ज्यादा बिक रहा है. साउथ इंडस्ट्री की लगातार हिट हो रही फिल्म को निखिल सिद्धार्थ ने भी जारी रखा है.

तरण आदर्श ने साझा की जानकारी
मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपनी जानकारी में बताया की कार्तिकेय 2 अपनी कमाई में लगातार बढ़ोतरी कर रही है. उन्होंने बताया कार्तिकेय 2 रिलीज के पहले दिन 7 लाख कमाए थे. लेकिन रविवार को इस फिल्म ने अपनी कमाई में 5 गुना इजाफा किया और 35 लाख रुपए अपने खाते में डाल लिया.

यह भी पढे़ जब नागा चैतन्य ने कार में की थी शर्मनाक हरकत,पुलिस ने रंगो हाथ पकड़ किया था गिरफ्तार

300 प्रतिशत की बढ़ोतरी
आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन इन दिनों बायकॉट की मार झेल रही है जिसकी वजह से फिल्म का बिजनेस काफी खराब होता जा रहा है. लेकिन इसी बीच टॉलीवुड फिल्म कार्तिकेय 2 ने 300 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिकेय टू का शो हाउसफुल जा रहा है.

यह भी पढे़ आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का किया ऋतिक रोशन ने सपोर्ट, तो लोगों ने किया इनकी फिल्म विक्रम वेधा को बॉयकॉट