रश्मिका मंदाना ने अपनी पहली फिल्म साल 2016 में आई किरिक पार्टी (Kirik Party) में अपनी अदाकारी और प्यारी सी स्माइल से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. और अब देखते ही देखते रश्मिका नेशनल क्रश के साथ साथ करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भी बन गई हैं. सुत्रों की माने तो मंदाना अब एक फिल्म का चार्ज 3 से 4 करोड़ रुपय लेती है. रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई हैं.

रश्मिका करीब 30 करोड़ की संपत्ती की मालकिन हैं. इनके पास बेंगलुरु में एक शानदार विला है जिसकी कीमत करीब 8 करोड़ है. वहीं रश्मिका ब्रांड एंडोर्समेंट के ज़रिए भी काफी अच्छी कमाई करती हैं. मंदाना के पास कई लग्जरी गाड़ीया भी है, जैसे मर्सिडीज बेंज C-क्लास, ऑडी क्यू3 (Audi Q3), टोयोटा इनोवा और हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) जिनकी कीमत करोड़ो में है.

बता दे कि मंदाना के पास बेंगलुरु में ही नहीं गोवा में भी करोड़ो का शानदार बंगला है. सोशल मीडिया पर मंदाना अकसर बंगले के फोटोज़ शेयर करती हैं. हालही में रश्मिका ने हैदराबाद के गाची बावली इलाके में एक घर लिया है. इस घर की कीमत भी करोड़ो में बताइ जा रही है.

यह भी पढ़ें – इस शादीशुदा एक्टर पर दिल हार बैठी हैं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना

रश्मिका का जन्म 5 अप्रैल 1996 को विराजपेट कर्नाटक में हुआ था. रश्मिका ने अपने करियर में केवल 11 फ़िल्में ही की है जिनमें ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’, ‘यजमान’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘भीष्मा’ और ‘पुष्पा द राइज’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं. रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड में अपना पहला कदम फिल्म ’मिशन मजनू’ से करेगी, और उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मलोह्त्रा नज़र आएगे.

यह भी पढ़ें – नेशलन क्रश रश्मिका मंदाना के साथ ही ये ऐक्ट्रेसेज भी हैं लोगों की क्रश