जैसे-जैसे साउथ की फिल्में बॉलिवुड को टक्कर दे रहीं हैं बिल्कुल वैसे ही साउथ की अभिनेत्रियां भी बॉलिवुड की अदाकाराओं से कम गुल नहीं खिला रहीं हैं. साउथ की एक्ट्रेस भी दिन प्रतिदिन लोगों की नज़रों में चढ़ती जा रहीं हैं. इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अनुपमा परमेश्र्वरन अपने एक किसिंग सीन को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं. साउथ की आने वाली फिल्म ‘रॉउडी वॉय’ में एक्ट्रेस अनुपमा मशहूर प्रोडयूसर के भतीजे आशीष रेड्डी के साथ नज़र आयेंगी.

इस आने वाली फिल्म में अनुपमा आशीष रेड्डी के साथ एक किसिंग सीन करती हुई नज़र आयेंगी. उनकी फिल्म का ये किसिंग सीन दिन ब दिन चर्चाओं में आता जा रहा हैं. हालांकिं फिल्म अभी रिलीज़ नही हुई है लेकिन फिल्म का ट्रेलर आ चुका है. फिल्म के ट्रेलर से अनुपमा की किसिंग सीन की झलक साफ देखी जा सकती है. एक्ट्रेस अनुपमा इससे पहले कई फिल्में कर चुकी हैं लेकिन ये उनकी पहली फिल्म होगी जिसमें वो इस तरह के सीन करती हुई नज़र आयेंगी.

बता दें अनुपमा के इस किसिंग सीन को लेकर उनके फैंस अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाऐं दे रहें हैं. कई लोग उनके इस सीन को अच्छा बता रहें हैं तो वहीं कुछ लोग अनुपमा को उनके सीन की वजह से ट्रोल करते हुए नज़र आ रहें हैं. इससे पहले भी अनुपमा कई बार ट्रोल की जा चुकी हैं. बता दें कि अनुपमा साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण को ‘सर’ न कहने की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. अनुपमा की इस बात पर फैंस ने उन्हे खूब ट्रोल किया था. जिसके बाद अनुपमा ने माफी भी मांगी थी.

गौरतलब है अनुपमा बीते कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में आ चुकी हैं. उस वक़्त खबरें ऐसी आ रहीं थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन अनुपमा को लेकर ये खबरें सिर्फ अफवाह बन कर रहे गयी थी.

यह भी पढ़ें – साउथ की यह पांच अभिनेत्रियां खूबसूरती और कमाई दोनों में हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों से आगे