आज के दौर में साउथ इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही हैं. जहां एक तरह बॉलीवुड बॉयकॉट हो रहा है वहीं साउथ आगे बढ़ता जा रहा हैं. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और नेशनल क्रश रश्मिक मंधाना की फिल्म “पुष्पा: द राइजिंग स्टार” बॉक्स ऑफिस में तगड़ी कमाई कर चुकी हैं. वहीं अब इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग का आरंभ हो चुका है. फिल्म पुष्पा के डायलॉग हो या हुक स्टेप फैंस के दिमाग पर मानों छह सा गए हो. लोगों की जुबान पर आज भी फिल्म पुष्पा के डायलॉग का जिक्र रहता ही है. हाल ही में फिल्म के फैंस ने श्रीवल्ली के किरदार के लिए फिल्म मेकर्स से एक गुजारिश की है.

फिल्म में श्रीवल्ली किरदार फैंस को आया था काफी पसंद

आपको बता दें कि फिल्म पुष्पा में श्रीवल्ली किरदार लोगों को काफी पसंद आया था. इसी को लेकर फिल्म के फैंस को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा पार्ट 2 जल्द ही फ्लोर पर आ सकता है, और तो और इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी रेडी हो चुकी है. आप सभी को पता तो है ही कि फिल्म में श्रीवल्ली किरदार को लोगों ने अपना खूब प्यार दिया था. इसी के साथ फैंस ने श्रीवल्ली किरदार जो रशमिका मंधाना ने निभाया है फैंस ने इस किरदार को बदलाव और मजबूत करने की गुजारिश की है. हाल ही में रश्मिका मंधाना ने फिल्म पुष्पा पार्ट 2 के पूजा सेरेमनी को एक फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है उसके बाद से इनके फैंस के बीच इनके किरदार को चर्चा बनी हुई है.

अपने किरदार को लेकर रश्मिका ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि साउथ सुपरस्टार और नेशनल क्रश रश्मिका मंधाना के आज दुनिया भर में फैंस मौजूद है और उन्हें देखना भी बेहद पसंद करते है. ट्विटर पर प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म पर एक बड़ा अपडेट दिया है. जहां एक तरह फैंस आस लगाए है की फिल्म में रश्मिका का किरदार श्रीवल्ली काफी मजबूत दिखाई पड़ेगा. हालांकि रश्मिका ने भी अपने फैंस के बातों पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि ” मैं भी इस बात की उम्मीद लगाए हूं, कि ऐसा ही हो, फिर भी देखते है ये तो वक्त ही बताएगा, जब ये फिल्म रिलीज होगी”.

क्या फिल्म के पार्ट 2 में श्रीवल्ली का किरदार होगा छोटा

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म को लेकर काफी खबरें सामने आ रही थी. माना जा रहा था कि पुष्पा पार्ट 2 में श्रीवल्ली का एक छोटा ही रोल होगा. हालांकि फिल्म मेकर्स ने इस बात को साफ करते हुए कहा है कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने और ज्यादा जानकारी देने से भी साफ इंकार कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म पुष्पा: द राइजिंग पार्ट 2 को शूटिंग पश्चिम बंगाल के बांकुरा में शुरू हो चुकी है. फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन भी सेट पर पहुंच चुके है.

ये भी पढ़े: अभिनेता अमिताभ बच्चन ने साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का किया खुलासा, बताया चप्पल वाला स्टेप गलती से हुआ