Rakhi sawant on sonu sood
Rakhi sawant on sonu sood

कोरोना काल में ज़रूरतमंदों की मदद कर एक्टर सोनू सूद लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. कोई भी दिन ऐसा नहीं जाता जब सोनू सूद द्वारा लोगों की मदद करने की ख़बरें ना आती हों. पिछले दिनों ही सोनू सूद क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद करके चर्चा में आए थे. दरअसल, सुरेश रैना को अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की ज़रुरत थी. इसे लेकर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद एक्टर सोनू सूद ना सिर्फ उनकी मदद को आगे आए बल्कि समय पर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाकर सुरेश रैना की मौसी की जान बचाने में भी मदद की थी.

अब हाल ही में सोनू सूद एक बार चर्चा में हैं. खबर है कि एक्ट्रेस राखी सावंत ने कहा है कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए. हालांकि, सोनू सूद बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत की इस बात से सहमत नहीं हैं. हाल ही में सोनू सूद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अपने घर के नीचे मौजूद फोटोग्राफर्स को शरबत पिला रहे हैं. इस दौरान कुछ फोटोग्राफर्स ने उनसे राखी के सुझाव पर प्रतिक्रिया मांगी थी जिसके जवाब में सोनू ने कहा, ‘हम आम इंसान अच्छे हैं भाई’.

इसी बीच किसी फोटोग्राफर ने भी सोनू सूद से कहा कि आपको पॉलिटिक्स में आना चाहिए जिसके जवाब में एक्टर ने कहा, ‘भाई लोग खड़े हैं ना हमारे, क्या करेंगे इलेक्शन्स में खड़े हो कर ? वो अपना काम नहीं है ना’. आपको बता दें कि ना सिर्फ राखी सावंत एक्टर सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाने की बात कह चुकी हैं बल्कि एक्टर वीर दास का भी ऐसा ही मानना है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ समय पहले वीर दास के फैन ने ट्विटर पर उनके लिए लिखा था कि 2024 में आप देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, जिस पर एक्टर ने कहा था, ‘रॉन्ग नंबर, डायल सोनू सूद’. वीर दास का इशारा साफ़ था कि देश के प्रधानमंत्री बनने के लिए सोनू सूद सही चॉइस हैं. आपको बता दें कि सोनू सूद लगातार कोरोना से जूझ रहे लोगों को बेड्स, ऑक्सीजन सप्लाई, दवाइयों सहित अन्य ज़रूरी सामान पहुंचाने में मदद रहे हैं.