इन दिनों पूरे देश में साउथ इंडस्ट्री की फिल्में काफी ज्यादा धमाल मचा रही हैं. ऐसे में चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ साउथ की फिल्मों की ही चर्चा हो रही है और सिर्फ और सिर्फ साउथ की फिल्मों का ही बोलबाला है. जिसके बाद से साउथ इंडस्ट्री के सितारे और बॉलीवुड के सितारे आपस में ट्वीटर वॉर कर रहें हैं और वही हाल ही में किच्चा सुदीप ने हिंदी भाषा को लेकर कहा कि हिंदी भाषा अब राष्ट्रभाषा नहीं रह गई है.

जिसके बाद से अजय देवगन ने किच्चा सुदीप को ट्विटर पर टैग करते हुए ट्वीट किया कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है तो आप अपनी फिल्मों को हिंदी भाषा में डब करके रिलीज करना बंद कर दो. जिसके बाद से काफी ज्यादा विवाद हुआ. हालांकि, विवाद में ना सिर्फ अजय देवगन और किच्चा सुदीप ही नजर आ रहे थे बल्कि इस विवाद में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री भी कूद पड़े इतनी नहीं बड़े बड़े सितारे भी इस विवाद में कूद पड़े हैं हालांकि अब इस विवाद में सिंगर सोनू निगम भी कूदते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, अजय देवगन और किच्चा सुदीप की आपस में हुए विवाद में कई अभिनेताओं के बाद अब सोनू निगम भी कूदते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, सोनू निगम का एक वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में सोनू निगम कहते हैं कि हिंदी हमारा राष्ट्रभाषा नहीं है. मैंने आज तक कहीं नहीं पढ़ा कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है. ना ही सविधान में इस बात का जिक्र है कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है.

यह भी पढ़ें – हनी सिंह से श्रेया घोषाल तक, जानिए किससे की हैं इन बॉलीवुड सिंगर्स ने शादी

सोनू निगम ने आगे कहा कि मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है और ना ही मुझे विशेषज्ञों ने बताया है सोनू निगम ने आगे कहा कि हिंदी सबसे ज्यादा बोली जाने वाली भाषा है लेकिन राष्ट्रभाषा नहीं है. इतना ही नहीं सोनू निगम का आगे कहना है कि आपस में ही लड़ने से कोई फायदा दान नहीं होगा इस देश को भाषा के आधार पर मत विभाजित कीजिए.

यह भी पढ़ें – आखिर सोनू निगम ने क्यों बना ली हिंदी रियलिटी शो से दूरी, खुद बताई असली वजह