शान से जिंदगी गुजारने में बॉलीवुड सितारों के बच्चे काफी मशहूर हैं. आज बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकारों के बच्चे बाहर विदेश में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन इन्हीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सुपरस्टार की बेटी अपने शुरुआती समय में वेटर का काम करती थी.

Sonam doesn't want to work with me: Anil Kapoor | Bollywood - Hindustan  Timesहम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की, जो अब बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन नीरजा, रांझना और संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली सोनम कभी सिंगापुर के किसी रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम करती थीं.

I'm protective about my personal life: Sonam Kapoor | Sonam Kapoorआपको बता दें कि शादी के बाद से सोनम कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारा कर लिया है, लेकिन फिल्मों में कदम रखने से पहले सोनम कपूर का जीवन बहुत ही दिलचस्प रहा है. इतने बड़े सुपरस्टार की बेटी होने के बावजूद भी सोनम ने फिल्मों में आने से पहले नौकरी करना पसंद किया, सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं. लगभग 120 फिल्मों में काम करने वाले अनिल कपूर ने अपने जीवन में दौलत और शोहरत दोनों कमाई. इसके बावजूद भी सोनम ने अपने पिता के पैसों का उपयोग ना करते हुए अपने पैरों पर खड़ा होना ज्यादा बेहतर समझा.

Sonam Kapoor And Anand Ahuja's Big Fat Mehendi: Pics Of Bride; Anil Kapoor  Welcomes Guestsअब आप सोच रहे होंगे, इतने बड़े स्टार की बेटी ने नौकरी करने का फैसला किया तो, जरूर किसी बड़े कंपनी में नौकरी करती होगी. लेकिन बता दें सोनम अपने शुरुआती जिंदगी में एक वेट्रेस का काम किया करती थी और उन्होंने 15 साल की उम्र में यह काम करना शुरू किया था, लेकिन 1 हफ्ते के बाद किसी कारणों से उन्होंने यह नौकरी छोड़ दी थी.