बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है. सोनम कपूर 37 साल की हो चुकी है और बीते 9 जून को सोनम कपूर ने अपना 37 वां जन्मदिन मनाया था. सोनम कपूर ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है और बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दिया है. हालांकि, आज के इस लेख में हम आपको सोनम कपूर के उन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिसको इन्होंने बिना सोचे समझे रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि बाद में यह फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

बाहुबली


एसएस राजामौली के निर्देशन में बनाई गई फिल्म बाहुबली में अवंतिका के रोल के लिए सबसे पहली पसंद मेकर्स की सोनम कपूर ही थी. हालांकि, सोनम कपूर ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

काइट्स


बॉलीवुड के एक्शन हीरो ऋतिक रोशन की फिल्म काइट्स में भी सोनम कपूर को काम करने का मौका मिला था. हालांकि, सोनम कपूर ने बिना कुछ सोचे समझे ही इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. हालांकि, बाद में यह फिल्म काफी ज्यादा सफल साबित हुई थी. जिसके बाद से आज भी सोनम कपूर इस फिल्म में काम ना करके पछताती हैं.

यह भी पढ़े-नूपुर शर्मा के सपोर्ट में खड़ी हुई कंगना रनौत, कहा धमकी देकर डॉन बनने की कोशिश मत करो

रब ने बना दी जोड़ी


फिल्म रब ने बना दी जोड़ी शाहरुख खान की सफल फिल्मों में से एक है लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के लिए मेकर्स ने सोनम कपूर को सबसे पहले ऑफर दिया था. हालांकि, सोनम कपूर ने इस फिल्म में काम करने से साफ साफ मना कर दिया था. जिसके बाद से मेकर्स ने इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा को साइन कर लिया था.

गोलियों की रासलीला राम-लीला

बॉलीवुड के सबसे एनर्जीटिक अभिनेता कहे जाने वाले रणवीर सिंह की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला सबसे पहले सोनम कपूर को ऑफर हुई थी. हालांकि, सोनम कपूर ने इस फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया था जिसके बाद से इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया था.

सावरिया


बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर की फिल्म सांवरिया में सोनम कपूर नजर आई थी और इस फिल्म से ही सोनम कपूर ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के लिए सोनम कपूर ने कई बड़े बड़े प्रोजेक्ट को लात मार दिया था. जी हां जब इस फिल्म का ऑफर मेकर्स ने सोनम कपूर को दिया था तो इसके बाद से सोनम कपूर के पास कई मॉडलिंग से जुड़े ऑफर आए थे लेकिन सोनम कपूर ने इस फिल्म के वजह से इन सारे ऑफर को ठुकरा दिया था.

यह भी पढ़े-तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का अंदाज देखकर लोगों को याद आई शोएब और दीपिका की केमिस्ट्री, करण ने सबके सामने तेजस्वी को किया किस