बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने अपने फिल्मी करियर में काफी अच्छी-अच्छी फिल्में की है. अनिल कपूर अक्सर परिवारिक फिल्मों में नजर आते थे और इसीलिए अनिल कपूर को काफी लोग पसंद करते हैं. अनिल कपूर ऐसी फिल्में बनाते थे जो एक परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है और इसीलिए पूरी फैमिली अनिल कपूर की फैन हुआ करती थी, वहीं अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपने नाम का खूब परचम लहराया है.

Bollywood actor Sonam Kapoor: I miss my job and being on set | Bollywood –  Gulf Newsअभिनेत्री सोनम कपूर को बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. बता दें कि सोनम कपूर फिल्मों से ज्यादा अपने द्वारा दिए गए बयानों के वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं और अपने कपड़ों और बोल्ड अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है.

सोनम कपूर ने बॉलीवुड में काफी मेहनत करने के बाद अपना यह नाम कायम किया हैं. सोनम कपूर ने बॉलीवुड के काफी अच्छी अच्छी फिल्मों में अपना बेहतरीन योगदान दिया है, और यही कारण है कि काफी कम समय में आज उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.

सोनम कपूर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया हैं. सोनम कपूर के अभिनय की तारीफ लोगों द्वारा खूब की जाती है, वहीं एक बार सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर के द्वारा को-डायरेक्ट फिल्म मैं बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का मारा था जिसके बाद से उनके नाम का परचम पूरी दुनिया में लहरा गया था.

इस फ़िल्म के बाद सोनम कपूर एक से एक हॉट फिल्मों में काम करने लगी. सोनम कपूर ने बिकनी में एक फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में सोनम अपने बोल्ड सीन और अपने करैक्टर को लेकर काफी चर्चाओं में रही थी लेकिन जब सोनम कपूर के बोल्ड सीन और उनके करैक्टर पर उनके ससुराल वालों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कहा कि उन्हें सोनम कपूर का काम काफी अच्छा लगता है सोनम कपूर काफी अच्छा एक्टिंग करती हैं और हमें उसके काम से कोई दिक्कत नहीं है.

 

Sonam Kapoor Bikini and Swimwear Photos, Sonam Kapoor Hot Bikini HD  Wallpapers and Images, Sonam Kapoor Pics